टेक्नोलॉजी

सस्ती कीमत के साथ मार्केट मे उतरा Motorola Edge 40 Neo स्मार्ट फोन ,फीचर्स मिलेंगे i phone जैसे

सस्ती कीमत के साथ मार्केट मे उतरा Motorola Edge 40 Neo स्मार्ट फोन ,फीचर्स मिलेंगे i phone जैसे

सस्ती कीमत के साथ मार्केट मे उतरा Motorola Edge 40 Neo स्मार्ट फोन ,फीचर्स मिलेंगे i phone जैसे Motorola Edge 40 Neo: स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला ने कुछ सालों से लोगों के दिलों में एक अच्छी खासी पहचान बनाई हुई है। शायद यही वजह हैं कि लोग इस कंपनी के स्मार्टफोंस को काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आप एक Motorola यूजर्स हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज हैं।





यह भी पढ़िए :- एक 20 का नोट बना सकता है आपको लाखो रुपयों का मालिक जानिए कैसे

दरअसल, Flipkart की Super Days Sale में आपको Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप कई डिस्काउंट ऑफर के साथ बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप इस फोन के ऑफर्स को खरीदने का मन बना रहे हैं और इसके डिस्काउंट्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं।

मोटो के इस शानदार डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.5 इंच की पोलेड डिस्प्ले मिलती है। जो 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलती है। इतना ही नहीं ये काफी हल्का फोन हैं और इसमें मल्टीटास्किंग और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 का प्रोसेसर दिया है। इस फोन में आपको दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल रही है।

सस्ती कीमत के साथ मार्केट मे उतरा Motorola Edge 40 Neo स्मार्ट फोन ,फीचर्स मिलेंगे i phone जैसे

फोन में जान फूंकने के लिए इस डिवाइस में आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध मिलती है।

यह भी जानिए :- स्पोर्ट बाइक सिग्मेंट के साथ बड़ा माईलेज लेकर आयी Yamaha FZS-FI बाइक जाने कीमत

– कैमरा फीचर की बात की जाएं तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं दूसरा 13MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ आता हैं।

– सेल्फी लेने के लिए इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है। जो 3 साल की सिक्योरिटी अपडेट के साथ आता है।

इस हैंडसेट के कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की MRP 27,999 रुपये है। जिसे इस वक्त आप Flipkart सेल में 17% की छूट के बाद 22,999 रुपए में खरीदने को मिल रहा हैं।

अगर आप इसके दामों को और भी काम करवाना चाहते हैं तो यह आपको 19,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर में मिल रहा है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर के तहत आपको Selected बैंक कार्ड पर 2000 रुपए की छूट दी जा रही है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। सस्ती कीमत के साथ मार्केट मे उतरा Motorola Edge 40 Neo स्मार्ट फोन ,फीचर्स मिलेंगे i phone जैसे

यह भी पढ़िए :- करारे लूक के साथ बड़ी रेज लेकर है Royal Enfield की HIM-E बाइक, जाने क्या कीमत हो सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *