बिजनेस

एक 20 का नोट बना सकता है आपको लाखो रुपयों का मालिक जानिए कैसे

एक 20 का नोट बना सकता है आपको लाखो रुपयों का मालिक जानिए कैसे

एक 20 का नोट बना सकता है आपको लाखो रुपयों का मालिक जानिए कैसे इस महंगाई के समय में अगर आप भी तिहाड़ी मजदूरी करते हैं और अच्छा पैसा नहीं कमा पा रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक शानदार शानदार आईडिया है जिसके जरिये आप कुछ ही मिनटों में लखपति बन सकते है। आज हम बात कर रहे है पुराने नोटों ( Old Note ) की अगर आपके पास पुराने समय का नोट है तो उसे बेच कर आप लखपति बन सकते है।





यह भी जाने :-एक 5 रूपए का नोट ख़त्म कर सकता है आपकी गरीबी मौका न गवाते हुए जल्दी जानिए

आपको बता दे कि आपके पास रखे ₹20 के पुराने नोट ( Old 20 Rupee Note ) में कुछ खासियत होना चाहिए तभी आपको इस नोट के बदले लोग लाखों रुपए देने के लिए तैयार होंगे। आपके पास रखे इस पुराने नोट का नंबर 786 होना ( 786 Number Note ) चाहिए

 एक 20 का नोट बना सकता है आपको लाखो रुपयों का मालिक जानिए कैसे

क्योंकि इस नंबर के नोट को सभी धर्म के लोग पवित्र मानते हैं। खासकर मुस्लिम धर्म के लोग इस नंबर को ज्यादा पवित्र मानते हैं ऐसे में अगर आपके पास यह तीन पुराने नोट है तो इन्हें बेचकर आप 12 लख रुपए तक आसानी से कमा सकते हैं।

यह भी पढ़िए :- मार्केट मे अपने अतरंगी अंदाज के साथ आयी Honda CB Shine बाइक जाने कीमत

₹20 के इस पुराने नोट ( Old 20 Rupee Note ) को बेचने के लिए आपके घर से कई बाहर नहीं जाना होता आप इसे ebay.com जैसी वेबसाइट की मदद से घर बैठे बेच सकते हैं। इस नोट को बेचने के लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर खुद विक्रेता बनकर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा जिसमें आपको अपनी कुछ पर्सनल जानकारी दर्ज करनी होगी।

इसके बाद आपको आपके पास रखे इस खास नोट के आगे पीछे दोनों साइड की फोटो क्लिक करके अपलोड करनी है और इसकी खासियत दर्ज करनी है। इस प्रकार आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो जाएगा फिर जो भी इस नोट में रुचि रखता होगा वह आपसे सीधा संपर्क कर लेगा आप उसे अपनी कीमत के अनुसार इस पुराने नोट ( Old Note ) को बेच सकते हैं। एक 20 का नोट बना सकता है आपको लाखो रुपयों का मालिक जानिए कैसे

यह भी पढ़िए :- अपने नए अतरंगी अंदाज मे आयी मार्केट मे Bajaj Platina 100 बाइक, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button