AAj Tak Ki khabarAutomobileChhattisgarhKorba

के बी ऑटो मोबाइल शो रूम में हीरो की नई धांसू बाइक के लॉन्चिंग कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक

Pawanकोरबा – जिले के कुसमुंडा क्षेत्र अंतर्गत विश्वनीय और लोकप्रिय प्रतिष्ठान के बी ऑटो मोबाइल में बीते गुरुवार की शाम कटघोरा विधायक के मुख्य आतिथ्य में हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड की एक नई मोटरसाइकिल Hero New Xtreme ABS 125R का आधिकारिक लॉन्चिंग हुई। के बी ऑटो मोबाइल के संचालक हाजी नूर इरफान आरबी ने बताया की हमारे हीरो शो-रूम के बी ऑटोमोबाइल्स कबीर चौक गेवरा बस्ती कुसमुंडा में आज दिनांक 14•03•24 को शाम 06.00 बजे किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि प्रेमचंद पटेल विधायक- कटघोरा,विशिष्ट अतिथि संजय कुमार पांडेय (प्रोपाइटर- पाण्डेय रोड लाइंस कुसमुंडा),अध्यक्षता संतोष कुमार राठौर (अध्यक्ष- व्यापारी संघ गेवरा बस्ती कुसमुंडा) के साथ आस पास के काफी मात्रा में गणमान्य नागरिक, ग्राहकगण एवं मैकेनिक उपस्थित थे। लॉन्चिंग के तुरंत बाद ग्राहकों को अतिथियों के द्वारा Hero New Xtreme ABS 125R की चाबी देकर डिलीवरी प्रदान करते हुए उन्हे बधाई दिया गया, एवं हमारे सेल्स स्टाफ के द्वारा उपस्थित सभी को न्यू मॉडल्स की खासियत बताई गई एवं फ्री टेस्ट ड्राइव भी करवाया गया और सभी को स्वल्पाहार कराया गया ।

इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन के बी आटोमोबाईल्स के प्रोपराइटर हाजी इरफान नूर आरबी के साथ प्रबंधक गुलशेर अली जी एवं सेल्स की टीम ने स्वागत किया।

अगर आप भी हीरो को कोई भी मनपसंद बाइक लेना चाहते हैं तो संपर्क करें – हीरो के बी ऑटोमोबाइल्स कबीर चौक गेवरा बस्ती कुसमुंडा जिला-कोरबा 

☎️07815-271111

📲076104-71111

📲076105-71111

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button