AAj Tak Ki khabarChhattisgarhIndia News UpdateNationalTaza Khabarदेश

CM ममता बनर्जी के माथे पर घर में गिरने से लगी गंभीर चोट, इलाज के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के माथे पर बृहस्पतिवार शाम गंभीर चोट लग गई. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने यह जानकारी दी. टीएमसी प्रमुख बनर्जी को एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें कुछ टांके लगाए गए और चिकित्सा जांच की गई. बाद में चिकित्सकों ने उन्हें छुट्टी दे दी. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बनर्जी को घर ले जाया गया.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. प्रधानमंत्री ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “मैं ममता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं.”

ममता बनर्जी के परिवार ने कहा कि वह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर दक्षिण कोलकाता के कालीघाट स्थित अपने घर पहुंची थीं. घर में वह गिर गईं. टीएमसी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘हमारी अध्यक्ष ममता बनर्जी को गंभीर चोट लगी है. कृपया उनके लिए प्रार्थना करें.” पार्टी ने बनर्जी के माथे से खून बहने की तस्वीरों को भी पोस्ट किया है.

CM ममता बनर्जी के माथे पर घर में गिरने से लगी गंभीर चोट, इलाज के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. ममता के भाई कार्तिक बनर्जी ने एक बांग्ला समाचार चैनल को बताया, ‘‘वह घर के अंदर गिर गईं. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उनके माथे से खून बह रहा था और टांके लगाने पड़े.” बनर्जी को कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां से बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *