टेक्नोलॉजी

Jio 75 Rupye Recharge Plan: अब 75 रूपये के रिचार्ज में मिलेगा अनलिमिटेड Data, Calling और भी एक्स्ट्रा सुविधा जाने

Jio 75 Rupye Recharge Plan: अब 75 रूपये के रिचार्ज में मिलेगा अनलिमिटेड Data, Calling और भी एक्स्ट्रा सुविधा जाने। अगर आप सभी जिओ के ग्राहक हैं तो आपके लिए जियो के तरफ से एक सस्ता रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। जी हां जिओ अपने पोर्टफोलियो में ₹75 वाले रिचार्ज प्लान रखे हुए हैं।





यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए है जो इंटरनेट डाटा का कम इस्तेमाल करते हैं। और जिओ की सिम को चालू रखना चाहते हैं। आईए जानते हैं जियो की तरफ से ₹75 वाले रिचार्ज प्लान में क्या-क्या लाभ मिलते हैं?

यह भी पढ़े:-पापा की परियों से लेकर माँ के लाड़लो के लिए लांच हुआ Realme का 108MP कैमरा क्वालिटी और 256GB स्टोरेज वाला 5G मोबाइल, कीमत ?

Jio Recharge Plan 75 Rupees फ्री मिलेगा सबकुछ जाने 

जियो जियो शुरू से ही सस्ते रिचार्ज प्लान के नाम से जाना जाता है ऐसे में आप सभी को बता दे की सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान जिओ के तरफ से 75 रुपए वाले हैं। इस रिचार्ज प्लान में आपको एक दिन का खर्च मात्र ₹3 पड़ता है। जिओ की तरफ से सस्ते रिचार्ज प्लान की बात की जाए तो इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री एसएमएस पैक, इंटरनेट जैसा सभी सर्विस बिल्कुल मुफ्त मिलता है यानी की कुल मिलाकर देखा जाए तो जिओ की तरफ से ₹3 के खर्चे में आपको सभी चीजों का लाभ मिल रहा है।

Jio 75 Rupye Recharge Plan: अब 75 रूपये के रिचार्ज में मिलेगा अनलिमिटेड Data, Calling और भी एक्स्ट्रा सुविधा जाने 

Jio 75 Rupye Recharge Plan 2024 

जिओ के फोन का ₹75 वाले रिचार्ज प्लान में आपको 23 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको प्रतिदिन 0.1 MB डाटा मिलता है। इसके साथ ही अलग से 200 MB एक्स्ट्रा डाटा मिलता है। कुल मिलाकर जिओ के इस रिचार्ज प्लान में 2.5 जीबी डाटा ऑफर मिलता है। इसके साथ ही नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 एसएमएस पैक बिल्कुल फ्री मिलते हैं इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि यह रिचार्ज प्लान जिओ फोन यूजर्स के लिए सबसे खास है।

JIO Recharge Plan: वैलिडिटी

जिओ के अकाउंट में रुपए वाले रिचार्ज प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है इसके साथ ही आपको प्रतिदिन 0.1 MB डाटा मिलता है। इसके अलावा 200 MB एक्स्ट्रा डाटा मिलता है। कुल मिलाकर जिओ के इस रिचार्ज प्लान में 3GB डाटा देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 एसएमएस पैक बिल्कुल फ्री मिलेंगे।

यह भी पढ़े:-Oneplus को धूल चटाने 30% off के साथ मार्केट में आ गया Oppo का बड़ा धमाका DSLR कैमरा क्वालिटी और 5000 mAH बैटरी के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *