Tech

झन्नाटेदार लुक और तगड़े फीचर्स के साथ Realme के इस 5G मॉडल को बनाये 10 हजार से भी कम में अपने घर का राजा

झन्नाटेदार लुक और तगड़े फीचर्स के साथ Realme के इस 5G मॉडल को बनाये 10 हजार से भी कम में अपने घर का राजा। Flipkart अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए हमेशा ही कोई ना कोई सेल लेकर आता रहता है। इस समय फ्लिपकार्ट साल 2024 में Big Bachat Dhamaal Sale के साथ वापस आ गया है। सेल की शुरुआत 5 जनवरी से हो गई है, जो 7 जनवरी तक चलेगी।




यह भी पढ़े :-लांच हुआ iphone का डिक्टो छोटा भाई Tecno का 5g smartphone लुक और फीचर्स है टॉप से भी टॉप जाने कीमत

फ्लिपकार्ट सेल के दौरान हमेशा की ही तरह कई ब्रांड के फोन को जबरदस्त ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। आप कई प्रोड्क्टस को आधे से कम दामों के साथ खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स को भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है।

Realme C67 5G स्मार्टफोन सभी ऑफर्स 

यदि आप रियलमी के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए 15 हजार से कम कीमत में कोई बढ़िया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है।

Realme C67 5G smartphone 2024 

Realme C67 5G स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। फोन पर 3 हजार रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर्स, एक्सचेंज बोनस भी शामिल है। तो आईये मिलने वाले डिस्काउंट पर डालते हैं एक नजर

Realme C67 5G कीमत और डिस्काउंट 

Realme C67 5G कीमत और डिस्काउंट फ्लिपकार्ट वेबसाइट के मुताबिक फोन की असल कीमत ₹16,999 है, जबकि इस फोन को 13,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस प्राइस में आप 4जीबी, 128जीबी वेरिएंट वाला मॉडल खरीद सकते हैं।

झन्नाटेदार लुक और तगड़े फीचर्स के साथ Realme के इस 5G मॉडल को बनाये 10 हजार से भी कम में अपने घर का राजा

इस तरह आप 3 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा अन्य मिलने वाले बैंक ऑफर्स की बात करें तो Axis Banks Credit and Debit Card पर 1000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। Flipkart Axis Bank Card पर 5 % तक का कैशबैक मिल रहा है।

Realme C67 5G EMI ऑफर

Realme C67 5G EMI ऑफर हैंडसेट को आप हर महीने ₹493 EMI ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि हैंडसेट पर 10, 350 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

Realme C67 5G बैटरी और कैमरा फीचर्स 

Realme C67 5G बैटरी और कैमरा फीचर्स के इस फोन में 6.72 इंच का FHD+ डिस्प्ले शामिल किया गया है। कैमरे के तौर पर रियलमी C67 फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2MP | का दूसरा सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का Front Camera दिया गया है। फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़े :-ऊंची चट्टानों से लेकर शहर की सड़को पर दहाड़ने आ गया Ford Bronco का ये मॉडल इसके फीचर्स और लुक के आगे Mahindra Thar…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *