Automobile

Innova जैसे लुक के साथ Ertiga को दिन में रंगीन तारें दिखाने आ गई Renault की 7-सीटर MPV कार तगड़े माइलेज के साथ मात्र 3 लाख़ रूपये

Innova जैसे लुक के साथ Ertiga को दिन में रंगीन तारें दिखाने आ गई Renault की 7-Seater MPV कार तगड़े माइलेज के साथ मात्र 3 लाख़ रूपये। यदि आपके परिवार में ज्यादा सदस्य हैं और आप एक 7 सीटर गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको एक बार Renault Triber गाड़ी के RXL Easy-R AMT वेरिएंट पर नजर डाली चाहिए। इस गाड़ी से आपको 18.2 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिलता ही है।



इसी के साथ इसमें आने वाला 999cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र ₹3 लाख़ के बजट में खरीद कर घर सकते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

यह भी पढ़े :-AI कैमरा फीचर्स और 5000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में आग लगाने आ गया Lava का सस्ता 5G फ़ोन लुक ने लगाई Oneplus की वाट…

Renault Triber गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

Renault Triber गाड़ी के RXL Easy-R AMT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 71 bhp की अधिकतम पावर तथा 96 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Renault Triber 7-Seater 2024 Model माइलेज 

इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.2 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस MUV में अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक पेट्रोल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इस MUV का ग्राउंड क्लीयरेंस भी काफी अच्छा दिया गया है जो 182 MM का है।

Renault Triber 7-Seater 2024 Model कार कीमत 

आपकी जानकारी के लिए बता दें Renault Triber गाड़ी के RXL Easy-R AMT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 6.93 लाख़ रुपए थी।

यह भी पढ़े :-Ration Card Update 2024: चुनाव से पहले अगले 5 साल के ल‍िए सरकार ने किया तगड़ा इंतजाम, Free Ration धारकों की हो गई बल्ले-बल्ले जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button