Automobile

Ola को मार्केट से गोल कर देंगी iQube Electric Scooter, प्रीमियम लुक और झक्कास फीचर्स के साथ जानिए कीमत

Ola को मार्केट से गोल कर देंगी iQube Electric Scooter, प्रीमियम लुक और झक्कास फीचर्स के साथ जानिए कीमत, TVS Motor के इलेक्ट्रिक सेगमेंट स्कूटर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, इसकी वजह इसकी बेहतरीन बैटरी है. लेकिन अब कंपनी ने अपने एक इवेंट में iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. यह आने वाले दिनों में भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको पहले से बेहतर फीचर्स, माइलेज रेंज और ज्यादा पावरफुल बैटरी मिलने वाली है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने आप में कमाल का है क्योंकि इसकी कीमत काफी कम रखी गई है और कम कीमत में अच्छी रेंज दी जा रही है.




 

 

इलेक्ट्रिक स्कूटी के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को तीन बैटरी पैक के साथ लॉन्च करने का फैसला किया है. जिसमें से 2.2 kWh, 3.4 kWh और 5.1 kWh बैटरी पैक मिलेंगे. ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार किसी भी बैटरी पैक के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं. इसके अलावा इसमें आपको कई ऐसे फीचर्स दिए जाएंगे. जो तकनीक से लैस होंगे. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको दो रंगों- पर्ल व्हाइट और वॉलनट ब्राउन में मिलेगा. अगर आपने इस स्कूटर को खरीदने का मन बना लिया है तो चलिए अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें:Ladli Behna Yojana: रक्षाबंधन पर लाडली बहनों को मिलेगा बड़ा तोहफा, जिसका बहनों को लंबे समय से था इंतजार

कितना चलेगा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर?

अगर आप 2.2 kWh या 3.4 kWh वैरिएंट वाला iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं तो ये महज 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 75 किलोमीटर की रेंज दे सकता है। इसमें आपको 950W का चार्जर मिलेगा जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को तेजी से चार्ज करने में मदद करता है। लेकिन अगर आप ज्यादा रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो आप 5.5 kWh बैटरी वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर ले सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी आप 2 घंटे में चार्ज कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर की रेंज देता है।

यह भी पढ़ें:शानदार कैमरा क्वालिटी से दीवाना बना देंगा Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ देखे कीमत

इसकी कीमत कितनी होगी?

Ola को मार्केट से गोल कर देंगी iQube Electric Scooter, प्रीमियम लुक और झक्कास फीचर्स के साथ जानिए कीमत, अगर कीमत की बात करें तो आपको कम बैटरी पैक वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर 85,000 रुपये में मिल जाएगा। वहीं अगर आप 5.5 kWh का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं तो आपको इसका टॉप मॉडल 1.85 लाख रुपये में मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *