टेक्नोलॉजी

New Starlink Internet Plan 2024: Jio और Airtel की छुट्टी करने लांच होने जा रहा मात्र 300 रूपये में महीने भर चलने वाला 300 में महीने भर चलेगा Unlimited data और calling प्लान जाने जानकारी

New Starlink Internet Plan 2024: Jio और Airtel की छुट्टी करने लांच होने जा रहा मात्र 300 रूपये में महीने भर चलने वाला Unlimited data और calling प्लान जाने जानकारी। और एयरटेल को स्टार लिंक सर्विस कड़ी टक्कर देने जा रही है । एलोन मस्क की कंपनी स्टार लिंक इंटरनेट सर्विस के माध्यम से भारत देश में जल्द ही अपनी सेवा शुरू करेगा । यह इंटरनेट सर्विस सेटेलाइट के माध्यम से दी जाएगी जिस वजह से इसकी स्पीड मौजूद इंटरनेट की स्पीड से 10 गुना ज्यादा होगी ।




ऐसे में जियो और एयरटेल की चिंता बढ़ चुकी है, क्योंकि स्टरलिंक इंटरनेट सैटेलाइट सर्विस लॉन्च होने के बाद इन दोनों कंपनियों पर बहुत बुरा असर पड़ने वाला है । क्या है एलोन मस्क के Starlink Internet Plan in India अपडेट पूरी खबर विस्तार से पढ़ें और जानकारी प्राप्त करें ।

New Starlink Internet Plan 2024: Jio और Airtel की छुट्टी करने लांच होने जा रहा मात्र 300 रूपये में महीने भर चलने वाला 300 में महीने भर चलेगा Unlimited data और calling प्लान जाने जानकारी

यह भी पढ़े :-26% डिस्काउंट के साथ मार्केट में आया Realme का 5G स्मार्टफोन DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ 5000mAh Battery से Oneplus की नैया पर लगाने 

भारत में Starlink Internet सर्विस को जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा । अगर आप भी जियो और एयरटेल के 20 दिन, 21 दिन, 24 दिन, 28 दिन और 30 दिन के प्लान के परेशान हो चुके हैं तो आपके लिए स्टार लिंक इंटरनेट सर्विस एक बेहतरीन विकल्प होगा ।

Sterling Internet will be launched soon

स्टार लिंक इंटरनेट सर्विस आपको सेटेलाइट से डायरेक्ट इंटरनेट की सर्विस प्रोवाइड करेगी इसके लिए किसी भी टावर को लगाने की आवश्यकता नहीं होगी । जल्द ही स्टार लिंक कंपनी को ग्लोबल मोबाइल पर्सनल कम्युनिकेशन बाय सैटलाइट ( GMPCS ) के माध्यम से लाइसेंस मिल जाएगा । मिली सोशल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही स्टार लिक की सर्विस भारत देश में शुरू करने की तैयारी की जा रही है ।

Airtel and jio जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर

एयरटेल और जिओ जैसी कंपनियां अपनी मनमानी ग्राहकों के साथ कर रही है और ग्राहकों को काफी कम दिनों के रिचार्ज प्लान की सुविधा दी जाती है। ग्राहक भी अब इस मनमानी से परेशान हो चुके हैं और वह भी जल्द से जल्द स्टार लेंगे इंटरनेट सर्विस का लाभ उठाना चाहते हैं । इस इंटरनेट की सर्विस के शुरू होते ही अब आप किसी भी मूवी को कुछ ही मिनट में डाउनलोड कर लेंगे ।

₹300 में मिलेगा महीने भर इंटरनेट

स्टरलिंक इंटरनेट सर्विस के माध्यम से आपको ₹300 के प्लान में महीने भर इंटरनेट इस्तेमाल की लिमिट मिलेगी । जिसमें आप अनलिमिटेड डाटा का उपयोग कर पाएंगे । इतना ही नहीं आपको इसमें एसएमएस और कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी यानी ₹300 में आप सब कुछ प्राप्त कर पाएंगे । स्टार लिंक आपको फैमिली प्लान भी ऑफर करेगी ।

कैसे मिलेगी Starlink Internet Satellite Service Launched

  1. स्टार लिंक इंटरनेट सर्विस ऑनलाइन माध्यम से मिलेगी ।
  2. इसके लिए आपको ऑनलाइन पंजीकरण करवाया जाएगा ।
  3. इसमें आपको ऑनलाइन नंबर दिया जाएगा ।
  4. यह नंबर आपके स्मार्टफोन और कीपैड फोन से कनेक्ट हो जाएगा ।
  5. इसमें नंबर बंद होने का भी झंझट नहीं होगा ।

यह भी पढ़े :-SBI Sishu Mudra Loan Yojana 2024: अब सरकार कोई भी व्यवसाय के लिए देगी 50,000 रूपये का तुरंत लोन, जानिए जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *