Tech

iPhone की बोलती बंद करने लांच हुआ भारतीय बाजार में Nothing Phone 2a 5G स्मार्टफोन 32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी के साथ

iPhone की बोलती बंद करने लांच हुआ भारतीय बाजार में Nothing Phone 2a 5G स्मार्टफोन 32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी के साथ। स्मार्टफोन मार्केट में अपने डिज़ाइन लुक और डिज़ाइन से तहलका मचाने वाली कंपनी Nothing का नाम तो आपने सुना ही होगा। पिछले काफी दिनों से ख़बरें आ रही थी कि कंपनी एक मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।



Nothing Phone 2a Smartphone 2024: लांच डेट 

कंपनी के इस मिड-रेंज स्मार्टफोन का नाम Nothing Phone 2a है और आखिरकार लम्बे इंतज़ार के बाद फाइनली इसकी लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है। आपको बता दें यह फ़ोन 5 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है उम्मीद है कि यह किफायती स्मार्टफोन बाजार में कंपनी की स्थिति को मजबूत करेगा।

Also read this:-Mnrega Pashu Shed 2024: किसानो मिलेगा बड़ा तोहफा पशु शेड बनाने के लिए किसानो को दी जाएगी 1 लाख 60 हजार रूपये की राशि, जल्द ऐसे करे आवेदन

iPhone की बोलती बंद करने लांच हुआ भारतीय बाजार में Nothing Phone 2a 5G स्मार्टफोन 32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी के साथ 

आपको बता दें कंपनी द्वारा Nothing Phone 2a में भी अपने ग्लिफ़ इंटरफ़ेस को जारी रखा गया है। आधिकारिक तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इसमें ग्लिफ़ इंटरफ़ेस देखने को मिलने वाला है। अगर बात करें इसके लुक्स के बारे में तो Nothing ने इसमें अपना सिग्नेचर लुक जारी रखते हुए एक पारदर्शी डिज़ाइन दिया है। इसी के साथ आपको Smartphone में एक फ्लैट डिस्प्ले और फ्लैट एजेज़ देखने को मिलते हैं।

Nothing Phone 2a Smartphone 2024: बैटरी बैकअप और डिस्प्ले 

Nothing Phone 2a के स्पेक्स की तो फ़िलहाल कंपनी ने इसे लेकर अधिक जानकारी साझा नहीं की है। हालाँकि कंपनी की तरफ से जानकारी दी गई है कि Smartphone में Mediatek Dimensity 7200 Pro चिपसेट देखने को मिलने वाला है। Smartphone में 6.7 इंच के 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। Smartphone एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 पर काम करेगा।

Nothing Phone 2a Smartphone 2024: कैमरा सेटअप

इसके अलावा आपको Nothing Phone 2a में 12GB की रैम, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ ड्यूल 50MP बैक कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

Nothing Phone 2a Smartphone 2024: कीमत 

Smartphone की प्राइस के बारे में तो फ़िलहाल कंपनी ने इस बारे में आधिकारिक तौर पर किसी प्रकार का एलान नहीं किया है। हालाँकि यह कन्फर्म है कि यह Nothing Phone 1 की तुलना में सस्ता होने वाला है, इसका मतलब यह फ़ोन अंडर 30,000 देखने को मिलने वाला है।

Also read this:-माँ के लाड़लो से लेकर पापा की परियों को 108MP कैमरा क्वालिटी से लुभाने आ गया Realme का 10 Pro 5G मोबाइल लुक में Oneplus भी फेल…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *