Tech

iphone का खेल ख़त्म करने आ गया Market में Motorola का 5G स्मार्टफोन 32MP सेल्फी कैमरा और फाड़ू डिजाइन के साथ मात्र इतनी कीमत में

iphone का खेल ख़त्म करने आ गया Market में Motorola का 5G स्मार्टफोन 32MP सेल्फी कैमरा और फाड़ू डिजाइन के साथ मात्र इतनी कीमत में । स्मार्टफोन कैमरा की बात हो तो Motorola का जिक्र जरूर होता है और इस कंपनी के स्मार्टफोन हर सेगमें में दमदार कैमरा परफॉर्मेंस ऑफर करते हैं। अब कंपनी का बेहद स्लीक डिजाइन वाला स्मार्टफोन Motorola Edge 30 Fusion सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इस डिवाइस को खास ऑफर के चलते 5000 रुपये में खरीदा जा सकता है।





यह भी पढ़ें:-मात्र 12000 रूपये देकर घर ले आये चमचमाती Hero की माइलेज रानी Splendor Plus को जानिए कैसे?

Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन 2024: डिस्प्ले 

मोटोरोला स्मार्टफोन में 6.55 इंच का कर्ल्ड POLED डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है और HDR 10+ सपोर्ट के अलावा डिस्प्ले 1100nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 888 + प्रोसेसर दिया गया है और IP52 रेटिंग के अलावा Dolby Atmos सपोर्ट वाले डुअल स्पीकर्स मिलते हैं।

Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन 2024: कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप 

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो Motorola Edge 30 Fusion के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी लेंस के साथ 13MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। यह फोन 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है। इसकी 4400mAh क्षमता वाली बैटरी को 68W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

iphone का खेल ख़त्म करने आ गया Market में Motorola का 5G स्मार्टफोन 32MP सेल्फी कैमरा और फाड़ू डिजाइन के साथ मात्र इतनी कीमत में 

यह भी पढ़ें:-गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने मार्केट में उड़ते-उड़ते आया Vivo का ड्रोन कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन 256GB स्टोरेज और कातिलाना लुक से iPhone की छुट्टी…

Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन 2024: कीमत और डिस्काउंट ऑफर्स 

पुराने फोन के बदले ग्राहकों को अधिकतम 34,999 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। हालांकि, इस डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। इसके अलावा अन्य चुनिंदा बैंक ऑफर्स का फायदा भी इसपर दिया जा रहा है। फोन कॉस्मिक ग्रे और सोलर गोल्ड कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन 2024: स्टोरेज  

Motorola Edge 30 Fusion को भारतीय मार्केट में ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 34,999 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है। अगर ग्राहक SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 5,000 रुपये की सीधी छूट मिल सकती है।

यह भी पढ़ें:-आखिर इंडिया में आ ही गयी रशियन, आते ही बोली ये क्या करवा रहे हो हमसे, देखिये Russian Girl वायरल वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *