Tech

iPhone15 को पीछे छोड़ देगा Oneplus12,जबरदस्त लूक के साथ में आ गया है मार्केट में आपके बजट का फ़ोन

iPhone15 को पीछे छोड़ देगा Oneplus12,जबरदस्त लूक के साथ में आ गया है मार्केट में आपके बजट का फोन

iPhone15 को पीछे छोड़ देगा Oneplus12,जबरदस्त लूक के साथ में आ गया है मार्केट में आपके बजट का फ़ोन OnePlus अपने अगला फ्लैगशिप OnePlus12 सीरीज को आज यानी 5 दिसंबर को चीन में लॉन्च करने वाला है. शाम 4.30 बजे फोन को ऑफिशियली पेश होगा. लॉन्च से पहले चिपसेट, डिजाइन, कैमरा और अन्य डिटेल्स सामने आ चुकी हैं. अब कंपनी ने बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट के बारे में बताया है. चीन में लॉन्च होने के बाद सीरीज को जनवरी 2024 को पेश किया जाएगा.




यह भी पढ़े  Redmi 13C: बहुत ही कम कीमत में आज लांच होने जा रहा है यह बेस्ट Smartphone, 50MP कैमरा क्वालिटी के साथ जबरदस्त बैटरी बैकअप

iPhone15 को पीछे छोड़ देगा Oneplus12,जबरदस्त लूक के साथ में आ गया है मार्केट में आपके बजट का फ़ोन

OnePlus12, कंपनी का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन, क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. यह चिपसेट 2024 के कई अन्य फ्लैगशिप फोन में भी पाया जाएगा. वनप्लस 12 में 2K डिस्प्ले होगा, हालांकि सटीक प्रदर्शन आकार अज्ञात है. कंपनी ने पुष्टि की है कि यह उद्योग में सबसे चमकदार स्क्रीन है, जिसमें 4,700nits की चरम चमक है. डिज़ाइनस OnePlus11 के समान दिखता है, लेकिन OnePlus ने इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं. पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है, जो थोड़ा उभरा हुआ है.

यह भी पढ़े Bullet की बोलती बंद करने आ रही है Yamaha RX100, लुक और फीचर्स के आगे फ़ैल है स्पोर्ट्स बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button