Automobile

Innova जैसे लुक के साथ फीचर्स में Ertiga को पछाड़ने आ गई मार्केट की शान Renault की 7-Seater MPV Car एक्स्ट्रा माइलेज और धाकड़ इंजन से मचाएगी बवाल

Innova जैसे लुक के साथ फीचर्स में Ertiga को पछाड़ने आ गई मार्केट की शान Renault की 7-Seater MPV Car एक्स्ट्रा माइलेज और धाकड़ इंजन से मचाएगी बवाल। इस समय भारत में किफायती MPV गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा है। बाजार में कई मॉडल पहले से ही उपलब्ध हैं। ऐसे में कार निर्माता कंपनी Renault अब अपनी Triber का नया फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।




Triber पहले से ही भारत में बिक रही है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। रिपोर्टे में मुताबिक कंपनी इस समय नए मॉडल पर काम कर रही है। आइये जानते हैं इस बार नई Triber में आपको क्या कुछ नया देखने को मिल सकता है।

Innova जैसे लुक के साथ फीचर्स में Ertiga को पछाड़ने आ गई मार्केट की शान Renault की 7-Seater MPV Car एक्स्ट्रा माइलेज और धाकड़ इंजन से मचाएगी बवाल

Also Read This:- हसीनाओं को 200MP कैमरा क्वालिटी और 7800mAh बैटरी बैकअप से Impress करने indian बाजार में आ गया iPhone का बाप Nokia का Magic Max

New Renault Triber 7-Seater MPV Car Design

नई Renault Triber  के डिजाइन में इस बार कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। वैसे यह देश की सबसे किफायती 7 सीटर एमपीवी है। इसमें  5 बड़े और 2 छोटे बच्चे आराम से बैठ सकते हैं। लेकिन इसके बूट में स्पेस की सबसे बड़ी दिक्कत है। आपको बता दें कि इस साल जनवरी में Triber में थोड़े बहुत बदलाव करके इसे फिर से पेश किया था लेकिन ग्राहकों को ये बलदाव बहुत ज्यादा पसंद नहीं आये।

New Renault Triber 7-Seater MPV Car की बिक्री

Triber की बिक्री बहुत अच्छी नही है जोकि चिंता का एक कारण भी है। कम कीमत के बाद भी ग्राहक इसे खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। अब इसका एक सबसे बड़ा कारण तो ये है की Renault की भारत में विजिबिलिटी बहुत कम है। ग्राहकों को इस ब्रांड पर उतना भरोसा नहीं है। खैर नई Triber फेसलिफ्ट में जो बदलाव देखने को मिल सकते हैं आइये जानते हैं।

New Renault Triber 7-Seater MPV Car कीमत 

सोर्स के मुताबिक नए मॉडल के फ्रंट लुक में बदलाव किये जा सकते हैं, यहां पर नई फ्रंट ग्रिल, नए हेडलेप्स, नया बम्पर और बोनट देखने को मिलेगा। इसके अलावा साइड प्रोफाइल कुछ चेंज किये जा सकते हैं। गाड़ी के रियर लुक में नई टेललाइट्स मिल सकती है और यहां पर इस बार डिजाइन थोड़ा अलग मिल सकता है। रूफरेल, शर्क फिन एंटीना, Alloy व्हील्स जैसे फीचर्स मिलेंगे।

आ गई RENAULT TRIBER 2022, केवल ₹4 लाख से शुरू !! ये देश की सबसे सस्ती  7-Seater कार लॉन्च जानिए..🔥🔥🔥 - YouTube

New Renault Triber 7-Seater MPV Car माइलेज और इंजन 

फेसलिफ्ट Triber के केबिन में भी इस बार नयापन देखने को मिल सकता। इसमें एक बड़ा सनरूप मिल सकता है। इंजन की बात करें तो नए मॉडल को 1.0L पेट्रोल और 1.0L पेट्रोल टर्बो इंजन के ऑप्शन मिल सकते हैं। भारत में फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत 6 लाख रुपये से थोड़ी ज्यादा रह सकती है। यह कार 20km तक की माइलेज ऑफ़र कर सकती है। भारत में इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Also Read This:- आ गया मार्केट में सबका बाप Jawa 42 Bobber मॉर्डन फीचर्स के साथ एक लुक ने किया लड़को से लेकर लड़कियों के दिलो पर जादू, घर ले आये मात्र इतने में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *