Tech

हसीनाओं को 200MP कैमरा क्वालिटी और 7800mAh बैटरी बैकअप से Impress करने indian बाजार में आ गया iPhone का बाप Nokia का Magic Max

हसीनाओं को 200MP कैमरा क्वालिटी और 7800mAh बैटरी बैकअप से Impress करने indian बाजार में आ गया iPhone का बाप Nokia का Magic Max . Nokia मार्केट में एक बार फिर राज करने के लिए अपना शानदार स्मार्टफोन पेश करने वाला है जिसका नाम Nokia Magic Max है। इस स्मार्टफोन का लुक आपको iPhone जैसा ही देखने मिलने वाला है। वही इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी जबरदस्त होंगी।




यह भी पढ़े :-DSLR कैमरा क्वालिटी का बैंड बजाने 108MP कैमरा और 8000mAh की धांसू बैटरी के साथ आ गया Indian मार्केट की सान Realme का 5G मॉडल 

Nokia Magic Max 5G Smartphone Battery Backup बैटरी बैकअप  

Nokia Magic Max की बैटरी की बात करे तो इस स्मार्टफोन की बैटरी 7800mAh की हो सकती है और इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 120W का फ़ास्ट चार्जर भी देखने मिल सकता है।

Nokia Magic Max 5G Smartphone Price कीमत 

Nokia Magic Max की कीमत की बात करे तो अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने पुष्टि नहीं की है। उम्मीद की जा रही है की इस स्मार्टफोन की कीमत 1 लाख के आस पास हो सकती है।

Nokia Magic Max 5G Smartphone Display डिस्प्ले

Nokia Magic Max को भारतीय बाजार में शानदार डिस्प्ले के साथ पेश किया जायेंगा। इस स्मार्टफोन में आपको 6.8 इंच का फुल HD+ अमोलेड डिस्प्ले देखने मिल सकता है। जो की 120Hz की रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करेंगा। वही इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर भी काफी शानदार होंगा इस स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर देखने मिल सकता है। यह एंड्राइड 14 पर कार्य करेंगा।

Nokia Magic Max 5G Smartphone Camera Quality कैमरा क्वालिटी

Nokia Magic Max में आपको बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी देखने मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने मिल सकता है। जिसका मुख्य कैमरा 200MP का और इसके साथ ही 144MP और 50MP का कैमरा सेटअप देखने मिल सकता है। वही सेलटी के लिए इसमें 32MP का शानदार कैमरा देखने मिल सकता है।

यह भी पढ़े :-भारतीय बाजार में लॉन्च हुई KTM और R15 की नैय्या पार लगाने नए लुक में Bajaj Pulsar New मॉडल 61kmpl का लंबा माइलेज के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button