Automobile

Indian मार्केट में आग लगाने आ गया माइलेज का बाप TVS की Sports बाइक दमदार लुक और तगड़े इंजन से देगी Splendor

Indian मार्केट में आग लगाने आ गया माइलेज का बाप TVS की Sports बाइक दमदार लुक और तगड़े इंजन से देगी Splendor. टीवीएस स्पोर्ट बाइक में 109.7 सीसी इंजन, 175 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस, 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 10 लीटर ईंधन टैंक है।





टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक में 4-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन, दोनों तरफ ड्रम ब्रेक, 8.18 हॉर्स पावर की अधिकतम शक्ति और 68 किमी प्रति लीटर का माइलेज है।

यह भी पढ़े:-Suzuki का मार्केट शुरू होने से पहले ख़त्म करने आ गयी Yamaha की नई FZX रेट्रो बाइक मात्र 83,000 रूपए में बनाये इसे अपना

अगर आप इस बाइक को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो पहले इस लेख में टीवीएस स्पोर्ट्स की कीमत, स्पेसिफिकेशन, माइलेज और अन्य फीचर्स देख लें।

TVS Sports Bike शानदार इंजन पावर 

इस शानदार मोटरसाइकिल में शानदार 109.7 सीसी का इंजन लगा है जो अधिकतम 8.18 बीएचपी की पावर पैदा करता है (7350 आरपीएम) पर तथा अधिकतम टॉर्क 8.7 एनएम (4500 आरपीएम) पर उत्पन्न करता है। यह पेट्रोल इंजन एयर-कूल्ड तकनीक का उपयोग करता है।

TVS Sports Bike टॉप स्पीड 

टीवीएस के मुताबिक, टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक की टॉप स्पीड 68 किमी/घंटा है। यह बाइक दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक के साथ-साथ एसबीटी ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है। अलॉय ट्यूबलर टायर 17 इंच के फ्रंट और रियर टायर में उपलब्ध हैं।

TVS Sports Bike कीमत 

टीवीएस ने अपनी TVS Sports की कीमत इसके फीचर्स के हिसाब से काफी वाजिब और बजट में रखी गई है। इस बाइक की कीमत ₹61,600 से लेकर ₹69,000 तय की गई है। अलग शोरूम पर इस बाइक की कीमत अलग होती है, उसके अनुसार आप नजदीकी शोरूम से इस बाइक को खरीद सकते हैं।

TVS Sports Bike वजन

टीवीएस स्पोर्ट बाइक का ग्राउंड क्लीयरेंस 175 मिमी, सीट की ऊंचाई 790 मिमी, वजन 110 किलोग्राम, व्हीलबेस 1236 मिमी है। इस बाइक में सिंगल क्रैडल के साथ ट्यूबलर चेसिस है।

TVS Sports Bike माइलेज

यह मोटरसाइकिल 4-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन, चेन ट्रांसमिशन से लैस है और इसका माइलेज 68 किमी प्रति लीटर है। इस बाइक में 53.5 मिमी का बोर और 48.8 मिमी का स्ट्रोक है। इनमें सीडीआई इग्निशन, फ्यूल इंजेक्शन और वेट मल्टी-प्लेट क्लच शामिल हैं।

यह भी पढ़े:-पापा की परियों की फेवरेट देश की बेस्ट सेलिंग Honda Activa स्कूटर, अब मात्र 15,000 में होगी आपकी तगड़ा इंजन और धांसू लुक में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *