Entertainmentमनोरजन

इन चच्चा पर भरे बुढ़ापे चढ़ी जवानी ठुमक-ठुमककर किया कातिलाना डांस, देखे Chachha Jaan Dance Viral Video…

इन चच्चा पर भरे बुढ़ापे चढ़ी जवानी ठुमक-ठुमककर किया कातिलाना डांस, देखे Chachha Jaan Dance Viral Video…भारत में सर्दी का मौसम शुरू होते ही शादी का भी मौसम शुरू हो जाता है। आप भी अपने आस-पास देखेंगे तो किसी ना किसी के घर में शादी होने ही वाली होगी।



शायद ऐसा भी हो सकता है कि आपके खुद के घर में किसी की शादी हो। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक चीज काफी कॉमन हो जाता है और वो है शादी में डांस का वीडियो। आजकल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चाचा ने भोजपुरी गाने पर ऐसा बवाल डांस किया जो आपने पहले नहीं देखा होगा।

यह भी पढ़ें:-iphone की बैंड बजाने 200MP कैमरा क्वालिटी और 60 हजार रुपये Discount ऑफर के साथ Samsung Galaxy S24 Ultra 5G स्मार्टफोन ने मचाया तहलका

डांस का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर डांस करते हुए एक चाचा ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भोजपुरी गाना बजते ही चाचा में गजब का जोश आ जाता है और वो फ्लोर की तरफ डांस करने के लिए भागते हैं। वहीं पहले डांस कर रहे कुछ लड़के साइड हो जाते हैं और फ्लोर को खाली छोड़ देते हैं। इसके बाद अंकल ने जो कमरतोड़ डांस किया है, उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है। चाचा को इतने जोर का डांस आता है कि वो अपनी बीवी के रोकने पर भी नहीं रुकते हैं और अपने कातिलाना डांस से सबका दिल जीत लेते हैं।

लोगों ने दिए ऐसे कमैंट्स क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘दादा जी को दादी बार बार नाचने से मना कर रही लेकिन दादा मान ही नहीं रहे।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने चाचा की तारीफ करते हुए लिखा- बुढ़ा भी जवान हो जाएगा जब भोजपुरी गाना बजेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई डांस गजब का किया है। एक और यूजर ने लिखा- वाह दादाजी वाह।

Watch viral video here

 

यह भी पढ़ें:-मोदी सरकार महिलाओं पर मेहरबान, अब 18 से 59 उम्र की इन महिलाओं को मिलेंगे हर महीने पूरे 1500 रुपए जानिए पूरी Skim

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button