AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainmentIndia News Updateमनोरजन

मुझे शाहरुख खान से ज्यादा पैसा ऑफर हुआ था, पर मेरे उसूल… चर्चा में पवन कल्याण का चुनाव रैली में ये बयान

पवन कल्याण आंध्र प्रदेश से अपने जनरल इलेक्शन के लिए प्रचार कर रहे हैं। एक रैली के दौरान उन्होंने शाहरुख खान का नाम लेकर कुछ ऐसा बोला जो चर्चा में है। पवन ने कहा कि वह पैसे के लिए कभी सिद्धांतों से समझौता नहीं करते हैं। उन्होंने बताया कि जनहित का ध्यान रखते हुए वह एक सॉफ्ट ड्रिंक एंडोर्समेंट से हट गए थे, जबकि उन्हें शाहरुख खान से ज्यादा पैसा ऑफर किया जा रहा था।




पैसे नहीं उसूलों प्यारे

पवन कल्याण अपने चुनाव प्रचार में बिजी हैं। एक रैली के दौरान उन्होंने कहा कि साल 2000 के दशक की शुरुआत में उन्हें पता चला कि सॉफ्ट ड्रिंक लोगों की सेहत को नुकसान पहुंचा रहे हैं तो उन्होंने इनका प्रचार न करने का फैसला लिया। कोला ब्रैंड ने पवन कल्याण को सॉफ्ट ड्रिंक से जुड़े रहने के लिए बड़ी रकम ऑफर की थी लेकिन उन्होंने इसमें जरा भी रुचि नहीं दिखाई। पवन ने बताया कि उन्हें शाहरुख खान से ज्यादा पैसे ऑफर हुए थे लेकिन पैसा कमाने में उतना इंट्रेस्ट नहीं है। वह अपने सिद्धांतों को प्राथमिकता देते हैं।

मुझे शाहरुख खान से ज्यादा पैसा ऑफर हुआ था, पर मेरे उसूल… चर्चा में पवन कल्याण का चुनाव रैली में ये बयान

छोड़े कई ब्रैंड एंडोर्समेंट

पवन ने यह भी कहा कि पैसे के लिए वह कई ब्रैंड्स एंडोर्स कर सकते थे लेकिन वह अपने उसूलों पर टिके रहे। इस वजह से उन्हें कई ब्रैंड एंडोर्समेंट से हाथ धोना पड़ा। पवन कल्याण जनसेना पार्टी से पिठापुरम से चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें के 2006 के आसपास रिपोर्ट्स आई थीं कि कोल्डड्रिंक्स के नामी ब्रैंड्स में पेस्टीसाइड्स मिलाए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *