AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

Crime News : पानी की टंकी में मिली महिला की लाश, पति और सास की तलाश में जुटी पुलिस

नोएडा के गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी में मौजूद पानी की टंकी में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। यह शव स्टाफ क्वार्टर की बिल्डिंग की पानी की टंकी में मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। शुरुआती जांच के मुताबिक महिला उसी बिल्डिंग में अपने पति और सास के साथ रहची थी। पुलिस को शक है कि इन्हीं दोनों ने महिला की हत्या की है और फिर यहां से फरार हो गए। महिला का पति पास में जिम्स अस्पताल में काम करता था।




आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि पति पत्नी के बीच अक्सर किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। रविवार रात को भी एक झगड़ा हुआ था। पुलिस को शक है कि इस झगड़े के दौरान पति ने महिला की हत्या की वारदात को अंजाम दिया होगा।  पुलिस फिलहाल महिला के पति और सास की तलाश में जुटी हुई है। महिला के रिश्तेदारों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

सुबह 3 बजे तक हुआ झगड़ा

बता दें, पानी की टंकी में शव मिलने के बाद थाना ईकोटेक 1 की टीम के साथ एसीपी, लॉ़ एंड ऑर्डर डीसीपी और एडिशनल डीसीपी मौके पर पहुंचे थे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू की थी। इस दौरान पड़ोसियों ने पुलिस को बताया था कि रविवार रात को भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था जो सोमवार सुबह 3 बजे तक चलता रहा।

Crime News : पानी की टंकी में मिली महिला की लाश, पति और सास की तलाश में जुटी पुलिस

उधर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शिवहरि मीना ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा, “हमने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *