AAj Tak Ki khabar

घुमावदार सड़कों पर कितना रिस्की है तेज बस चलाना, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा

गर्मियों के सीजन में पहाड़ों की सैर करने का शौक कई लोगों को होता है. पहाड़ों की ठंडी वादियां और खूबसूरत घाटियां इस सीजन में लोगों को खासी आकर्षित करती हैं. जो जिस तरह से पहाड़ों की सैर कर सकता है, अपनी पॉकेट के लिहाज से वो जरिया चुन लेता है. कोई बस से घाटियों का सफर करता है तो कोई कार या कैब से इन जगहों पर पहुंचता है. ये रास्ते देखने में जितने सुंदर होते हैं, यहां पर बरती गई जरा सी लापरवाही जान पर भारी पड़ सकती है. हाल ही में चार धाम यात्रा के दौरान ज्यादा भीड़ होने पर हादसे की खबर आई थी. अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बस वाले की लापरवाही पैसेंजर की जान पर भारी पड़ गई.




बस एक्सीडेंट का वायरल वीडिय

मनोज रावत मिलन नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर काय गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं. एक तरफ पहाड़ों का सुहाना मौसम दिखाई दे रहा है. बारिश की वजह से हरी भरी वादियां और खूबसूरत लग रही हैं. जो शख्स वीडियो बना रहा है, उसके आगे एक बस जाती दिखाई दे रही है. घाट के मोड़ पर अचानक एक और बस आती दिखाई देती है. वो बस इतनी तेज रफ्तार में है कि सामने से आ रही बस को टक्कर मार देती है. टक्कर इतनी जबरदस्त होती है कि बस का शीशा तोड़ कर लोग बाहर गिर जाते हैं. सड़क पर बाउंड्री लगी है, इसलिए बस घाट में गिरने से बच जाती है.

घुमावदार सड़कों पर कितना रिस्की है तेज बस चलाना, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा

चमोली के पास की घटना

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करने वाले हैंडल ने जानकारी दी है कि, घटना चमोली के पुडसाडी के पास की है. ये घटना 15 मई की ही बताई जा रही है, जिसमें दो बेकाबू बसें आपस में टकराईं, जिस बस का शीशा तोड़ कर लोग गिरते हुए दिख रहे हैं. उसमें बैठे पैसेंजर्स को हल्की फुल्की चोटें आई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *