Automobile

Honda SP125 का मार्केट उठवाने आ गयी 65 kmpl धांसू माइलेज के साथ आधुनिक फीचर्स से लैस Bajaj की CT 125X बाइक

Honda SP125 का मार्केट उठवाने आ गयी 65 kmpl धांसू माइलेज के साथ आधुनिक फीचर्स से लैस Bajaj की CT 125X बाइक। भारतीय टू व्हीलर्स मार्केट में एक ऐसी बाइक है, जिसके लुक से लेकर फीचर्स तक पर ग्राहक दीवाने है। साथ ही माइलेज के मामले में भी ये बाइक ग्राहकों की उम्मीदों पर खड़ी उतरती है। हालांकि आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं,





जो फीचर्स और इंजन पावर के मामले में Hero Passion से आगे तो है ही, साथ ही इसमें बेहतरीन माइलेज भी मिलने वाला है।जिसने भारतीय मार्केट में इन दिनों तहलका मचा रखा है। इस बाइक में आपको बेहतरीन लुक, एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ शानदार माइलेज भी मिलता है।

यह भी पढ़े :-जेठाजी रह गए तकते, बापूजी बाजी मार गए बबिताजी से खूबसूरती में 4 कदम आगे निकली Tarak Mehta के चंपकलाल गड़ा की वाइफ…देखे तस्वीरें

Honda SP125 का मार्केट उठवाने आ गयी 65 kmpl धांसू माइलेज के साथ आधुनिक फीचर्स से लैस Bajaj की CT 125X बाइक 

Powerful features are available in Bajaj CT 125X

बता दें कि Bajaj CT 125X को कंपनी द्वारा कई दमदार और आधुनिक फीचर्स से लैस करके मार्केट में पेश किया गया है। इस बाइक में आपको फ्रंट में राउंड शेप हेडलैंप, यूनिक डिजाइन का काउल, डीआरएल स्ट्रिप, लंबी फ्लैट सीट, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, एनालॉग टेकोमीटर और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स देए जाते हैं।

Bajaj CT 125X’s unmatched engine

Bajaj CT 125X में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 124.4 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है जो डीटीएसआई तकनीक पर आधारित हैं। ये इंजन 10.9 पीएस की पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं इसके साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी मिल जाता है।

Great mileage of Bajaj CT 125X

इस बजाज बाइक के इंजन की बात करे तो बहुत शक्तिशाली इंजन इस बाइक में दिया गया है। इसके कारन इस बाइक का माइलेज भी बहुत जबरदस्त मिलता है। इस शानदार बाइक के माइलेज के बारे में बताये तो बजाज कम्पनी का ऐसा दवा है किम यह बाइक 65 kmpl तक की माइलेज मिलती है।

Bajaj CT 125X price

Bajaj CT 125X को कंपनी द्वारा 71,354 रुपये की शुरूआती एक्सशोरुम कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 77,216 रुपए (एक्स शोरुम) तक पहुंच जाती है।

यह भी पढ़े :-सिर्फ 5 लाख में बनाये अपने सपनों का महल की चार लोग कहे वाह्ह घर की क्या Design है जनाब… यहाँ जानिए प्रोसेस की A To Z जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *