Automobile

Honda Shine कर रही साइन मात्र 10,000 रूपये में जबरदस्त माइलेज के साथ फीचर्स में नई Hero को भी छोड़ा पीछे

Honda Shine कर रही साइन मात्र 10,000 रूपये में जबरदस्त माइलेज के साथ फीचर्स में नई Hero को भी छोड़ा पीछे। Honda की बाइकों को भारत में काफी समय से इस्तेमाल किया जाता रहा हैं। भारत के लोग Honda कंपनी की बाइकों को काफी पसंद करते हैं। अब Honda अपनी जबरदस्त बाइक Honda Shine नए लुक तथा एडवांस फीचर्स के साथ बाजार में लेकर आई है।




यदि आप कोई बेहतरीन बाइक खरीदने का विचार कर रहें हैं तो यह बाइक आपके लिए अच्छा विकल्प बन सकती है। ख़ास बात यह है की इस बाइक को आप मात्र 10 हजार रुपये में घर ला सकते हैं। आइये अब आपको इस बाइक तथा इस पर दिए गए इस ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Read this also:-चीन को लगी मिर्ची क्योकि भारत में आया मेड इन इंडिया का iPhone सरकार ने दी इस प्लान को मंजूरी जानिए क्या होंगे खास फीचर्स

All the best features of Honda Shine 125

आपको बता दें की इस बाइक मेंआपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। इस बाइक में आपको क्लस्टर के साथ ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, हजार्ड वार्निंग इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए जाते हैं। इसके अलावा इस बाइक में आपको स्टैंड अलार्म, के साथ में दमदार इंजन तथा धाकड़ लुक भी दिया जा रहा है।

Honda Shine 125 finance plan

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें की कंपनी आपको इस बाइक के लिए फाइनेंस ऑफर उपलब्ध करा रही है। जिसके अंतर्गत आपको मात्र 10,000 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। जिसके बाद आपको मात्र 2800 रुपये की EMI प्रति माह देनी होती है। अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी होंडा शोरूम पर संपर्क कर सकते हैं।

Honda Shine 125 price

आपको सबसे पहले बता दें की कंपनी ने इस बाइक को दो वेरिएंट में बाजार में उतारा है। इस बाइक की शोरूम कीमत 83800 रुपये है जो की ऑन रोड होने के बाद में 96833 रूपए हो जाती है। हालांकि अलग अलग राज्यों में इसकी कीमत में आपको कुछ बदलाव भी मिल सकता है।

Read this also:-120KM की रेंज के साथ Komaki ने लांच की जबरदत सस्ता XGT X इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं टिक पाए इसके लुक के आगे Ola और TVS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *