Automobile

KTM के रास्ते का काटा बनी Honda NX 500 बाइक, शानदार माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

KTM के रास्ते का काटा बनी Honda NX 500 बाइक, शानदार माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि होंडा कंपनी की बाइक्स को भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में पसंद किया जाता है। इसी बीच अब होंडा की निर्माता कंपनी ने नई और दमदार बाइक होंडा एनएक्स 500 को बाजार में पेश किया है। यह बाइक लुक के मामले में केटीएम को भी टक्कर देगी। होंडा एनएक्स 500 बाइक में अपडेटेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखने को मिलेगा। तो आइए जानते हैं होंडा एनएक्स 500 बाइक के बारे में विस्तार से।

 




 

 

Honda NX 500 बाइक के कमाल के फीचर्स देखिए

होंडा एनएक्स 500 बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, एलईडी डिस्प्ले, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फॉग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हैलोजन लैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, अलार्म और टाइमर क्लॉक जैसे कमाल के फीचर्स दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Iphone को दिन में तारे दिखा देंगा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन, HD फोटो क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Honda NX 500 बाइक में मिल रहा है दमदार इंजन

होंडा एनएक्स 500 बाइक के इंजन की बात करें तो आपको बता दें कि होंडा एनएक्स 500 में 471 सीसी का पेट्रोल लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जाएगा। जो 46 बीएचपी की पावर और 45 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। वहीं इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

Honda NX 500 बाइक का शानदार माइलेज देखे

होंडा एनएक्स 500 में माइलेज की बात करें तो होंडा एनएक्स 500 बाइक में आपको करीब 27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा। वहीं यह बाइक 180 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकेगी।

यह भी पढ़ें: Iphone को दिन में तारे दिखा देंगा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन, HD फोटो क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Honda NX 500 बाइक की कीमत देखिए

KTM के रास्ते का काटा बनी Honda NX 500 बाइक, शानदार माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत, अगर आपको होंडा एनएक्स 500 बाइक की कीमत के बारे में बताया जाए तो बाजार में होंडा एनएक्स 500 बाइक की शुरुआती कीमत 5.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *