Automobile

Creta को पानी पिलाने आ रही Honda Elevate की धांसू SUV कार,ब्रांडेड फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ जाने कीमत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये हौंडा की कंपनी ने अपनी कार Honda Elevateको हमारे मार्केट में लॉन्च कर दिया है। अब ये कार में आपको बड़े रेक्टेगूलर ग्रिल, क्लीन लाइन्स के साथ एक अपराइड फ्रंट फेसिया है। जिससे बहुत ही बेहतरीन नजर आती है।अब ये कार का मारुती सुजुकी ग्रेंड विटारा ,टोयोटा अर्बन क्रूजर और महिंद्रा स्कार्पियो -एन जैसी कारो से टककर होने वाली है। आइये जानते है। अब ये Honda Elevate SUV के फीचर्स और कीमत के बारे में।Creta को पानी पिलाने आ रही Honda Elevate की धांसू SUV कार,ब्रांडेड फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ जाने कीमत।




Honda Elevate SUV ka look 

अब ये Honda Elevate के लुक के बारे में बताया जाये तो Honda Elevate की कार में आपको लम्बाई 4,312 मिमी ,चौड़ाई 1,790 मिमी और ऊंचाई में 1,650 मिमी की डिजाइनर कार है। जिसमे 220मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। उसके साथ में आपको सामान रखने के लिए 458 लीटर का कार्गो स्पेस मिलता है। आप को बता दे की अब ये हौंडा में मेन मैक्जिमम मशीन मिनिमम डिजाइन पर एलिवेट में टॉपक्लास व्हीलबेस के साथ स्पेस वाला इंटीरियर केबिन ,नी रूम और लेगरूम दिया गया है। Honda Elevate SUV एक दम कंटाप लुक में देखने को मिल जाती है।

दबंग लोगो की पहली पसंद बनकर मार्केट में लॉन्च होगी Mahindra Thar की सुपर कार,सॉलिड फीचर्स के साथ 

Honda Elevate SUV के फीचर्स

Honda Elevate एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Honda Elevate SUV में आपको एलईडी हेडलाइट्स ,ग्रिल पर मोटे क्रोम ,17-इंच की व्हील , कनेक्टेड तेल लाइट्स ,फॉक्स स्किड प्लेट , 10.25 इंच का फ्री-स्टेंडिंग टचस्क्रीन इन्फ़ोर्टेंनमेंट सिस्टम ,वायरलेस एनरोइड ऑटो और एप्पल कार प्ले स्पोर्ट ,सिंगल पैन सनरूप जैसे बहुत से एक से बढ़कर एक नए फीचर्स मिलने वाले है।अब उसके सेफ्टी फीचर्स के तौर पर Honda Elevate SUV में लेन वॉच कैमरा ,रियल पार्किंग कैमरा और ADAS भी शामिल किये जा रहे है।

Creta का सूपड़ा साफ करने आ रही Tata Blackbird की धांसू कार,सुपर फीचर्स के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज

Honda Elevate SUV ke engine 

Creta को पानी पिलाने आ रही Honda Elevate की धांसू SUV कार,ब्रांडेड फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ जाने कीमत। अब बात करे अगर Honda Elevate SUV में मिलने वाले इंजन की तो Honda Elevate के कार में आपको शक्तिशाली इंजन मिलेंगे जिसमे 1.5 लीटर के i-VTEC DOHC पेट्रोल इंजन है। जो 6-स्पीड एमटी देता है। ये 89 kw का पावर पर 145Nm का ट्रार्क जनरेट करने में भी सफल होता है। उसके साथ ही माइलेज के बारे में बात की जाये तो Honda Elevate SUV में पेट्रोल वेरियंट में 15.31 किमी प्रति लीटर और इसके पेट्रोल सीवीटी में 16.92 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होता है।

गांव से लेकर शहर तक लोगो की पहली पसंद बनकर मार्केट में आ रही Tata Harrier की जबरदस्त कार,धांसू फीचर्स के साथ मिलेंगे भरमार माइलेज भी

Honda Elevate SUV ki price 

आप को बता दे की अब ये Honda Elevate SUV के कार की रेंज के बारे में आपको बताया जाये तो Honda Elevate SUV कार आपको 13.21 लाख रूपये एक्स शोरूम में मिलने वाली है। उसके साथ में आपको इसके 3 वेरियंट के ऑप्शन मिल जाते है। जिनकी रेज अलग-अलग बताई जा रही है। अब ये Honda Elevate SUV में कलर विकल्प में आपको रेडियंट रेड मैटेलीक ,प्लेटिनम वाइट पर्ल ,लूनर सिल्वर मैटेलीक और मीटरॉयड ग्रे मैटेलीक जैसे बहुत से स्टाइलिश कलर के देखने को मिल जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *