Automobile

Honda का मार्केट डाउन कर देंगी Hero Xoom 125 स्कूटर, कम कीमत में धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगा जबरदस्त माइलेज

Honda का मार्केट डाउन कर देंगी Hero Xoom 125 स्कूटर, कम कीमत में धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगा जबरदस्त माइलेज, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपके काम की है टू-व्हीलर सेगमेंट में नया हीरो स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए जल्द ही भारतीय बाजार में एक और नया स्कूटर लॉन्च होने वाला है, हीरो कंपनी जल्द ही बाजार में बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ अपना Xoom 125 स्कूटर लाने की तैयारी कर रही है, जिसमें बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। अगर आप भी अपने लिए हीरो का नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए सबसे खास होने वाला है। आइए जानते हैं हीरो के इस स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी।




 

 

Hero Xoom 125 स्कूटर के फीचर्स देखिए

हीरो के इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी इस स्कूटर के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, रियर डिफॉगर, स्पीडोमीटर का डिजिटल डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट्स, स्मार्ट रिवर्स पार्किंग सेंसर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कीलेस एंट्री, डुअल-डिस्क ब्रेक जैसे शानदार फीचर्स का इस्तेमाल कर सकती है।

यह भी पढ़ें:चकाचक डिज़ाइन के साथ मार्केट में आया Vivo Y28s 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के सामने DSLR भी पड़ा फीका

Hero Xoom 125 स्कूटर का इंजन देखिए

इंजन पावर की बात करें तो बताया जा रहा है कि हीरो कंपनी अपने स्कूटर के इंजन को बेहतर बनाने के लिए 125 सीसी का दमदार इंजन इस्तेमाल कर सकती है। इस इंजन पावर के साथ हीरो का यह स्कूटर सबसे बेहतरीन ऑप्शन होने वाला है। बताया जा रहा है कि हीरो के इस स्कूटर में 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिल सकता है।

यह भी पढ़ें:Ertiga को कड़ी टक्कर देने आई नई Toyota Rumion कार, कम कीमत में मिल रहे धाकड़ फीचर्स और तगड़ा इंजन

Hero Xoom 125 स्कूटर की कीमत जानिए

Honda का मार्केट डाउन कर देंगी Hero Xoom 125 स्कूटर, कम कीमत में धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगा जबरदस्त माइलेज, हीरो स्कूटर की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी इस स्कूटर को अलग-अलग बयानों के साथ भारतीय बाजार में उतार सकती है। संभावित रूप से इस स्कूटर को 2025 तक भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। इस स्कूटर की कीमत करीब ₹90000 बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *