Automobile

Hero Splendor नये लुक Sports Edition ने मार्केट मे मचाया तहलका नये लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ जानिए इसकी खासियत

Hero Splendor नये लुक Sports Edition ने मार्केट मे मचाया तहलका नये लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ जानिए इसकी खासियत। मार्केट में धूम मचा रही है यह गाड़ी Sport Edition ने लगा दी आग लोगो की पहली पसंद बनी Sport Splendor जमाना बहुत तेजी से बदल रहा है। लोगों की सोच भी उसी प्रकार से बदलती जा रही है।



Hero कम्पनी हरकुछ दिन में अपनी नई नई पेशकश करता है ऐसे ही अब ऑटोमोबाइल सेक्टर में नई गाड़ी उतरी है अब सभी चाहते हैं कि उनके पास एक बेहतरीन वाहन हो। स्मार्टफोन के इस जमाने में लोग स्टाइलिश और मॉडर्न लुक वाली बाइक भी रखना काफी पसंद करते हैं। आज की खबर एक ऐसे ही बाइक के बारे में है जो देश में सबसे ज्यादा खरीदी जाती है।

Also read this:-Ertiga को दिन में रंगीन तारे दिखाने आ गई Hyundai की नई 7-सीटर MPV कार माइलेज और कीमत में बनी गरीबों का मसीहा जाने 

फीचर्स 

इसी को और भी बढ़ाने के लिए हीरो ने Splendor XTec को लॉन्च किया है। इसमें कई स्मार्ट और डिजिटल फीचर्स शामिल किए गए हैं। नीचे आपको इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन स्कीम पूरी डिटेल मिल जाएगी तो चलिए जानते हैं।

इंजन 

Hero Splendor XTec में कई स्मार्ट और डिजिटल फीचर्स दिए गए हैं। इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट सहित कई अन्य फीचर्स मिलेंगे। इसके इंजन में कोई भी बदलाव ना करते हुए कंपनी ने पुरानी 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया है, जो 8 बीएचपी का पॉवर और 8 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

कीमत और कलर 

बात करें नई हीरो स्प्लेंडर की तो इसे कई रंगों में उपलब्ध कराया गया है। इसमें आपको चार रंग देखने को मिलते हैं। इसमें पहला पर्ल वाइट, टोरनैडो ग्रे, बीटा ब्लू और कैनवास ब्लैक शामिल है। नई हीरो स्प्लेंडर की कीमत ₹65000 से शुरू होती है वही इसकी कीमत ₹72900 से शुरू होती है।

खुबिया 

आंकड़ों पर नजर डालें तो हीरो की स्प्लेंडर प्लस को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। Sport Edition अब कंपनी ने ग्राहकों को खुशखबरी देते हुए इसका एक नया वर्जन लॉन्च किया है। इसमें आपको वह सभी मॉडल फीचर्स देखने को मिलेंगे जिसके बारे में आपने कभी सोचा होगा। भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर की लोकप्रियता काफी ज्यादा है।

Also read this:-बिक्री का सारा रिकॉर्ड तोड़ बनी देश की नंबर 1 सस्ती कार Maruti की Eeco 7-Seater लुक और फीचर्स ने निकाली Innova, Ertiga की हवा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *