Automobile

बिक्री का सारा रिकॉर्ड तोड़ बनी देश की नंबर 1 सस्ती कार Maruti की Eeco 7-Seater लुक और फीचर्स ने निकाली Innova, Ertiga की हवा

बिक्री का सारा रिकॉर्ड तोड़ बनी देश की नंबर 1 सस्ती कार Maruti की Eeco 7-Seater लुक और फीचर्स ने निकाली Innova, Ertiga की हवायदि आप भी काफी समय से एक 7 सीटर मिनीवैन लेने की प्लानिंग कर रहे थे तो आपके लिए यह काफी बढ़िया क्षण है। क्योंकि इस समय आपको Maruti Eeco के 7 Seater STD वेरिएंट पर आपको गजब का ऑफर मिल रहा है।



जहां पर इस मिनीवैन को आप मात्र 2 लाख़ के बजट में घर ला सकते हैं। इस मिनीवैन से 19.71 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1197 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस मिनीवैन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर लेने का पूरा तरीका।

Maruti Eeco 7 Seater कार के सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Eeco मिनीवैन के 7 Seater STD वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 79.65 bhp की अधिकतम पावर तथा 104.4 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह भी पढ़े :-होली में भांग की गोली की तरह ग्राहकों में घुलने आ रही Mahindra की XUV500 डिजिटल फीचर्स वाली 12 लाख का मॉडल, मात्र 4 में ऑफर केवल सिमित समय तक

बिक्री का सारा रिकॉर्ड तोड़ बनी देश की नंबर 1 सस्ती कार Maruti की Eeco 7-Seater लुक और फीचर्स ने निकाली Innova, Ertiga की हवा

सबसे बढ़िया बात तो यह है कि इस MiniVan में आपको 540 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है जिसमें आप निजी वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं। कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स में भी इस मिनीवैन में बिल्कुल भी आपको कमी देखने के लिए मिलती है और इसमें आपको हीटर, एसेसरी पावर आउटलेट, रियर रीडिंग लैंप, पार्किंग सेंसर, स्लाइडिंग ड्राइवर सीट, हेडरेस्ट जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Maruti Eeco 7 Seater कार माइलेज

यह एक 7 सीटर वाली MiniVan गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.71 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस MiniVan में अधिकतम एक बार में 32 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं।

Maruti Eeco 7 Seater कार कीमत

Maruti Eeco 7-Seater STD की भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 5.61 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2 लाख़ में मिल जाएगी। दरअसल यह एक सेकंड हैंड मिनीवैन है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक ₹52,458 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

NOTE :-अधिक जानकारी के लिए तथा इस मिनीवैन का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके फर्स्ट ऑनर्स से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Ertiga को दिन में रंगीन तारे दिखाने आ गई Hyundai की नई 7-sसीटर MPV कार माइलेज और कीमत में बनी गरीबों का मसीहा जाने 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *