Automobile

मात्र 15 हजार में ख़रीदे Hero Splendor की किफायती बाइक,धांसू फीचर्स और बाहुबली इंजन के साथ जल्द ले आये अपने घर

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे भारत देश में सबसे अधिक बिकने वाले गाड़ियों में से एक बताई जा रही है। अब ये हीरो स्प्लेंडर या हमारे भारत देश भर के हर राज्यों में साल भर में करीब एक करोड़ से भी अधिक गाड़ी भी ले सकते है। या किसानों एवं सभी लोगों को दिल पर राज करने वाली गाड़ी में शेख है। उसी बीच अगर आप लोग भी हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदने के लिए सोच रहे हैं। तो आपको मात्र 15000 में या गाड़ी आपके घर पर पहुंच जाएगा कैसे इसको लेना होगा पूरी जानकारी आपको नीचे बताया गया है तो इसको लेने के लिए ध्यान से जरूर पढ़ें और खरीदें।मात्र 15 हजार में ख़रीदे Hero Splendor की किफायती बाइक,धांसू फीचर्स और बाहुबली इंजन के साथ जल्द ले आये अपने घर।




मात्र 15 हजार में ख़रीदे Hero Splendor की किफायती बाइक,धांसू फीचर्स और बाहुबली इंजन के साथ जल्द ले आये अपने घर

15000 में इस तरह खरीदें हीरो स्प्लेंडर प्लस

नए वर्ष आने को है और कई लोग नए वर्ष में नई गाड़ी खरीदने के लिए उत्साह एवं प्लान कर रहे हैं। लेकिन आप सभी को बता दे की नई गाड़ी की कीमत करीब 90000 अभी वर्तमान में हीरो स्प्लेंडर प्लस का है लेकिन यही गाड़ी अगर आपको 15 से 20000 में चाहिए तो आपको चमचमाती स्प्लेंडर प्लस आपको मिल जाएंगे इसके लिए आपको ऑनलाइन लेना होगा। ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए आपको ओएलएक्स पर जाना होगा और लेना भी होगा कैसे खरीदा जाता है पूरी जानकारी नीचे बताया गया है।

जबरदस्त फीचर्स से सबके होश उड़ाने आ रही Tata Nano की प्रीमियर कार,बाहुबली इंजन के साथ जाने कीमत 

यहां से खरीदे सस्ते में स्प्लेंडर प्लस

  • अगर आप लोग भी हीरो स्प्लेंडर प्लस ऑनलाइन खरीदारी करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के बाद अकाउंट बना लेना होगा अकाउंट बनाने के बाद।
  • आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस सर्च करना होगा सर्च करने के बाद आपको ढेर सारे हीरो स्प्लेंडर प्लस दिखाई देंगे।
  • उसमें से अपने पैसे एवं अपनी सुविधा के अनुसार अपने पसंद का गाड़ी को चुनना होगा।
  • उसके बाद जो भी गाड़ी पसंद होगा उसे वाले पर क्लिक करके नीचे आपको गाड़ी के मालिक एवं उसका कांटेक्ट नंबर और कहां का गाड़ी है यह सारी जानकारी रहेगा।
  • अगर इस गाड़ी को खरीदना है तो नीचे दिए गए नंबर पर कॉल करके आप उसे सजा कर सकते हैं।
  • और अगर आपको गाड़ी पसंद आता है तो उसे फोन करके बातचीत करके आप उसे खरीद सकते हैं।

गांव से लेकर शहर तक लोगो की पहली पसंद बनकर मार्केट में आ रही Tata Harrier की जबरदस्त कार,धांसू फीचर्स के साथ मिलेंगे भरमार माइलेज भी

हीरो स्प्लेंडर प्लस का माइलेज क्या है

आप को बता दे की अब ये कंपनी के द्वारा कहा जाता है कि हीरो स्प्लेंडर प्लस 1 लीटर में 60 किलोमीटर से लेकर 80 से 50 किलोमीटर तक दौड़ सकती है लेकिन यह निर्भर सर्विसिंग और गाड़ी के कंडीशन पर भी डिपेंड करता है। मात्र 15 हजार में ख़रीदे Hero Splendor की किफायती बाइक,धांसू फीचर्स और बाहुबली इंजन के साथ जल्द ले आये अपने घर। और रोड कैसा है इसके ऊपर भी निर्भर करता है। एवरेज अगर बात किया जाए तो 60 किलोमीटर से लेकर सप्ताह किलोमीटर के बीच में रहता है।

बिलकुल नए अंदाज में होने जा रही लॉन्च Tata Nexon Facelift की धांसू कार,लबालब फीचर्स और किफायती इंजन के साथ जाने इसकी खुबिया

Hero Bike फीचर्स

हीरो स्पलेंडर प्लस में 97.2 cc air-cooled इंजन दिया गया है। जो 8.02 PS @ 8000 rpm की अधिकतम पावर देता है। जिसके फ्यूल टैंक की क्षमता 9.8 L है। और यह 80.6 kmpl का माइलेज देती है। हीरो स्पलेंडर प्लस की रेंज Rs 78,141 से लेकर Rs 83,486 (एक्सशोरूम, दिल्ली) है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *