Automobile

आवो फिर लोट चले मूवी के साथ launch हुई 210cc powerful engine वाली Hero Karizma XMR की धाकड़ बाइक

आवो फिर लोट चले मूवी के साथ launch हुई 210cc powerful engine वाली Hero Karizma XMR क धाकड़ बाइक। बताया जा रहा की अब ये Hero MotoCorp ने भारतीय मार्केट में एक बार फिर से अपनी न्यू bike को रिलॉन्च करके पर बवाल मचा रही।




Hero Karizma XMR 210 बाइक की कीमत

Hero Karizma XMR 210 की ब्रांड bike की रेंज 1,82,900 रुपये बताई जा रही। अब ये bike की बुकिंग Hero MotoCorp की आधिकारिक वेबसाइट पर आज से 2:10 बजे से चालू होगी।

फिर लोट आई टनाटन फीचर्स वाली Maruti Grand Vitara की बेस्ट माइलेज वाली ब्रांड कार

Hero Karizma XMR 210 बाइक का इंजन

Hero Karizma XMR की ब्रांड bike के powerful engine की बात करें तो अब ये कंपनी अब 210cc 4V लिक्विड कूल्ड इंजन भी उपलब्ध किये जायगे। अब ये बाइक के इंजन में 25.5Ps की पावर और 20.4Nm का टॉर्क भी होगा। जिसके इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा। अब ये bike Iconic Yellow, Matte Red और Phantom Black कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगी।

1 लाख के बजट में launch हुई 30km माइलेज वाली Maruti Fronx की SUV धाकड़ कार

Hero Karizma XMR 210 बाइक  के फीचर्स

Hero Karizma XMR 210 की ब्रांड bike के फीचर्स की बात करें तो अब ये bike में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, एडजेस्टेबल विंडशील्ड, स्लिप एंड एसिस्ट क्लच जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। ब्रेकिंग सिस्टम ये bike के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक, ड्यूल चैनल एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स भी होंगे। सस्पेंशन की बात करें तो यह बाइक के फ्रंट में टेलीस्कॉपिक फॉर्क और प्रीलोडेड एडजेस्टेबल मोनोशॉक एब्सोर्बर सस्पेंशन शामिल हैं। साथ ही 210cc इंजन और ये बहुबली फीचर्स वाली Hero Karizma XMR की लॉन्चिंग हुई है।आ फिर लोट चले मूवी के साथ launch हुई 210cc powerful engine वाली Hero Karizma XMR क धाकड़ बाइक

ग्रामीण सड़को की महारानी बनकर launch हुई Mahindra XUV200 की लाजवाब फिचर्स वाली कार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *