Automobile

Apache के ऊपर कॉल बनकर टूटेगी Hero Hunk की कंटाप बाइक,दनादन फीचर्स और 60kmpl माइलेज के साथ

आप को बता दे की कुछ टाइम पहले की बात है जब हमारे मार्केट में हीरो हंक बहुत ही अधिक बिकती थी। अब ये टीवीएस अपाचे के सामने सिर्फ यही बाइक दिखती थी। लेकिन गिरते सेल्स के कारण इसे बंद कर दिया गया। लेकिन अब खबर आ रही कि इसे दोबारा से लॉन्च भी किया जा सकता है। अब इस बार Hero Hunk को पूरा नया बनाया जाएगा। जिसमे सबको कुछ शानदार और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैश फीचर्स दिए जाएंगे।Apache के ऊपर कॉल बनकर टूटेगी Hero Hunk की कंटाप बाइक,दनादन फीचर्स और 60kmpl माइलेज के साथ।




Hero Hunk ka look 

आप को बता दे की अब ये बाइक के लुक की बात की जाये तो Hero Hunk बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जाएगा। जिसे एक बार फुल करवाने पर आप लंबे सफर पर बेफ्रिक जा सकेंगे। आप को बता दे की अब सोशल मीडिया में इस बाइक को लेकर बहुत से खबरें छापी जा चुकी है। हीरो हंक का डिजाइन बहुत ही यूनिक था। उस टाइम इसे सांड से प्रेरित होकर बनाया गया था। इस बार भी उसके डिजाइन को बहुत ही यूनिक रखा जाएगा।

झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Renault Triber की धांसू कार,जाने खासियत

Hero Hunk ke Standard Features

 Hunk बाइक के स्टैण्डर्ड फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Hero बाइक में आपको नेविगेशन, राइडिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी, ड्यूल चैनल एबीएस के साथ डिजिटल स्पीड मीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ ऑन बटन और टेक्नोलॉजी जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे।

झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Renault Triber की धांसू कार,जाने खासियत

Hero Hunk ke engine 

Apache के ऊपर कॉल बनकर टूटेगी Hero Hunk की कंटाप बाइक,दनादन फीचर्स और 60kmpl माइलेज के साथ। अब आप को बता दे की Hunk बाइक के इंजन के बारे में बताया जाये तो Hero Hunk बाइक में आपको सॉलिड इंजन देख्नने को मिल जायेगा। Hunk बाइक में आपको 149CC का BS6 इंजन दिया जा सकता है। अब उसके  इंजन 8500RPM पर 15BHP का पावर जेनरेट करेगा। जिसके सिवाय इसके आगे की और डिस्क ब्रेक और पीछे की और ड्रम ब्रेक मिलेगा है। अब इसके इंजन एयर कूल्ड सिस्टम पर काम करेगी। अब ये बेहतरीन बाइक के माइलेज की बात की जाये तो इसके पुराने मॉडल में आपको उस समय 55 km प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता था। लेकिन अब टेक्नोलॉजी काफी एडवांस हो गई है।

PM Awas Yojana today सरकार ने जारी की पीएम आवास योजना की पहली क़िस्त लिस्ट में चेक करे अपना नाम

Hero Hunk ki price 

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये Hunk बाइक की रेंज के बारे में बताया जाये तो अब ये Hero Hunk बाइक की एक्स शोरूम रेंज ₹99000 हो सकती है। की अब हमारे मार्केट में Hero Hunk बाइक का TVS Apache, Pulsar N160 और Honda SP 160 जैसी बाइक्स के साथ मुकाबला देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *