Automobile

झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Renault Triber की धांसू कार,जाने खासियत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे मार्केट में आज कल लोग सेवन सीटर कार लेना ज्यादा पसंद करते है। जिसकी खास वजह यह भी है की लोगो को अब इन कारो में अधिक माइलेज भी मिल सकता है। अधिक लोग आराम से फॅमिली ट्रिप पर जा सकते है। उसी वजह से लोग सेवन सीटर कार लेना ज्यादा पसदं करते है। अगर आप भी एक लग्जरी सेवन सीटर कार लेने का सोच रहे तो Renault Triber आपके लिए एक शानदार विकल्प भी होगी,झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Renault Triber की धांसू कार,जाने खासियत।




Renault Triber ke प्रीमियम फीचर्स

आप को बता दे की अब ये Triber में मिलने वाले प्रीमियम फीचर्स की बात करे तो अब उसमे आपको बहुत से आधुनिक फीचर्स भी मिलते है। जिसमे 20.32सीएम का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल्स, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट एक्सेस कार्ड, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, सेंट्रल कंसोल पर कूल्ड स्टोरेज और 182mm का हाई ग्राउंड क्लीयरेंस जैसे फीचर्स मिल जाते है।

Bullet और Jawa का गुमान तोड़ने आ रही Honda की धांसू बाइक,ब्रांडेट फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ

Renault Triber ke सेफ्टी फीचर्स

अगर आप भी Renault Triber में मिलने वाले बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो अब उसमे आपको दो एयर बैग आगे की और और दो साइड की तरह मिल जायेगे ग्लोबल एनकैप ने कार को एडल्ट्स के लिए 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिलती है वहीं, बच्चों के लिए 3 स्टार सेफ्टी रेटिंग दी है।

iPhone का मार्केट डाउन करने आ रहा Samsung का न्यू स्मार्टफोन,पावरफूल बैटरी के साथ जाने क्या है इसकी कीमत

Renault Triber ke engine 

झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Renault Triber की धांसू कार,जाने खासियत। Triber में मिलने वाले शक्तिशाली इंजन की बात करे तो  अब उसमे आपको 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है।  जो की बहुत ही ज्यादा शक्तिशाली होगा। अब उसके इंजन 96 NM का टॉर्क और 72 पीएस की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। जिसमे आपको 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक (एएमटी), दोनों ऑप्शन मिलते हैं। जिसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 18.29 से 19 किमी प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज मिल सकता है।

iPhone का मार्केट डाउन करने आ रहा Samsung का न्यू स्मार्टफोन,पावरफूल बैटरी के साथ जाने क्या है इसकी कीमत

Renault Triber ki price 

आप की जानकारी  बता दे की अब ये Triber की सस्ती रेंज की बात करे तो अब उसकी रेंज लगभग 6.33 लाख से चालू होती है। जिसके टॉप मॉडल के लिए करीब 8.97 लाख तक बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *