Automobile

Hero, Honda का मार्केट डाउन करने आ गयी 109cc इंजन के साथ TVS Sports Bike इतनी कम कीमत में देती है 70kmpl का माइलेज

Hero, Honda का मार्केट डाउन करने आ गयी 109cc इंजन के साथ TVS Sports Bike इतनी कम कीमत में देती है 70kmpl का शानदार माइलेज। TVS कंपनी ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए सस्ते दामों में बेहतर माइलेज वाली बाइक का अपडेट वर्जन लेकर के आगे है जी हां आपको बता दें कि TVS Sports मैं अपग्रेड करके कंपनी ने एक बार फिर से मार्केट में भूचाल ला दिया है आपको बता दे की इस गाड़ी में अच्छा परफॉर्मेंस के साथ-साथ पावरफुल इंजन के साथ आ चुकी है तो लिए विस्तार से जानते हैं इसके फीचर और कीमतों के बारे मे



TVS Sports बाइक में जो प्रीमियम डिजाइन दिया गया है वहीं इसका टॉप स्पीड के साथ-साथ कंपनी क्रिस्टल क्लियर हेडलाइट्स और एरोडायनेमिक फ्यूल टैंक इसको काफी बढ़िया स्टाइलिश मैं दिया है जो देखने में इसका लुक पूरी तरह से चेंज कर देती है तो चलिए आपको TVS Sports के खास फीचर्स और EMI ऑफर के बारे में जानकारी के लिए इस लेख को पूरा पढ़े ।

यह भी पढ़े :-Honda Shine कर रही साइन मात्र 10,000 रूपये में जबरदस्त माइलेज के साथ फीचर्स में नई Hero को भी छोड़ा पीछे

Special features of TVS Sports

TVS कंपनी ने अपने इस बाइक में फेक्चर तो भर भर के दिए हैं जहां बात किया जाए। इसमें कंपयूट आधारित शॉक अब्जॉर्बर , स्मार्ट गेयर शिफ्टिंग टेक्नोलॉजी, और स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इसमें टीवीएस ने ब्रेक सिस्टम में फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक सिस्टम का इस्तेमाल किया है, जो सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम है, इसके अलावा डुअल एबीएस चैनल, एनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और फ्यूल गेज के साथ डीआरएल भी मिलते हैं।

TVS Sports bike price

अपने जीवंत रंगों और स्टाइलिश लुक के साथ टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक एक शानदार और अनोखा सवारी अनुभव प्रदान कर रही है जिस पर आपको केवल ₹ 1,516 की मासिक ईएमआई दी जा रही है जो कि 3 साल के लिए होगी। इसकी एक्स-शोरूम कीमत रु.  59461 रुपये है.

TVS Sports Bike Mileage and Tires

टीवीएस स्पोर्ट्स की ज्यादा माइलेज और जोश से चलाने के लिए अच्छे टायर्स की वजह से यह बाइक सफर के मामले में अनोखी है।  इसमें 10 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी है और 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को मिलेगा।  इसके माइलेज की बात करें तो इस बार इसका माइलेज 70kmpl का शानदार माइलेज मिलने वाला है.

TVS Sports Bike Engine

टीवीएस कंपनी ने अपने इस बाइक में 109. 7 सीसी की ईंजन 4 स्टॉक, सिंगल सिलेण्डर, फ्यूल इंजेक्शन , एयर स्पार्क इंजीनिशन इंजन के साथ आती हैं जो 7350आरपीएम पर 8.29Bhp शक्ती के साथ 4500आरपीएम पर 8.7Nm का पिक टार्क जनरेट करने में सक्षम है। सबसे अच्छी खास बात है कि आप लगातार इस गाड़ी को ड्राइव कर सकते हैं जो बिल्कुल कंफर्टेबल सीट भी दिया गया।

यह भी पढ़े :-TVS Raider 125 को धूल चटाने इंडिया में लांच हुआ न्यू आकर्षक लुक में Bajaj Pulsar 125 Carbon Fibre Edition धाकड़ माइलेज के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *