Automobile

भारतीय बाजार में लॉन्च हुई KTM और R15 की नैय्या पार लगाने नए लुक में Bajaj Pulsar New मॉडल 61kmpl का लंबा माइलेज के साथ

भारतीय बाजार में लॉन्च हुई KTM और R15 की नैय्या पार लगाने नए लुक में Bajaj Pulsar New मॉडल 61kmpl का लंबा माइलेज के साथ। दोस्तों बजाज कंपनी का बाइक के दीवाने आपको हर जगह मिल जाएंगे। इसी बीच भारतीय बाजारों में Bajaj कंपनी का न्यू पल्सर बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च हो चुकी है।इस बाइक के अगले और पिछले दोनों पहिए में डिस्क ब्रेक फीचर्स दिया गया है।




दोस्तों यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इनमें दिए गए सभी एडवांस्ड फीचर्स की और भी विस्तारित रूप से जानकारी हमारे इस आर्टिकल के नीचे के निर्देश में दिया गया है। वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इस तगड़े फीचर्स वाले न्यू पल्सर बाइक की शोरूम कीमत तथा ऑन रोड कीमत की और ईएमआई की पूरी जानकारी आप सभी को नीचे के दिए गए निर्देश में ही मिल जाएगा।

भारतीय बाजार में लॉन्च हुई KTM और R15 की नैय्या पार लगाने नए लुक में Bajaj Pulsar New मॉडल 61kmpl का लंबा माइलेज के साथ 

Yamaha ने लांच की कातिलाना लुक में मॉर्डन फीचर्स वाली Yamaha XSR 155 स्पोर्ट बाइक धांसू इंजन के साथ लंबा माइलेज 

Bajaj Pulsar N160 Bike Full Features

Engine And Power :- इस न्यू फीचर्स वाले Hero Passion Plus कि इस बाइक में नए अवतार के साथ 164.82cc की जबरदस्त बुलडोजर पावर वाली पावरफुल इंजन दिया गया है। जो 15.68 bhp की पावर 8750 आरपीएम पर और 14.65 Nm की टॉक 6750 आरपीएम पर उत्पन्न करता है।

Mileage And Performance :- यह बाइक की बात करें तो लगभग 50 से 60 के बीच इस बाइक की माइलेज कैपेसिटी दिया गया है इसी वजह से इस बाइक की परफॉर्मेंस बेहतर हो जाता है।

Dimensions :- इस बाइक की लंबाई 1989 mm, चौड़ाई 743 mm, ऊंचाई 1050 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm, व्हील बेस 1358 mm, सीट ऊंचाई 795 mm दिया गया है।

Capacity And Brakes :- इस बाइक में 14 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी, 2.8 लिटर की रिजर्व फ्यूल कैपेसिटी दिया गया है और इस बाइक के आगे और पीछे दोनों पहिए में Disc ब्रेक सिस्टम फीचर्स दिया गया है।

Features And Safety :- इस बाइक में आप सभी को एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ऑडोमीटर, पास स्विच, पैसेंजर फुट्रेस्ट, Disc ब्रेक, गियर इंडिकेटर जैसे सेफ्टी फीचर्स दिया गया है।

Electricals :- Bajaj Pulsar के इस न्यू मॉडल बाइक की हेडलाइट में हैलोजन, टेल लाइट में बल्ब, Pass Light और टर्न सिंगल लैंप में भी बल्ब का इस्तमाल किया गया है।

Other Features :- 120 किलोमीटर की टॉप स्पीड परफॉर्मेंस इस बाइक में आप सभी को मिलेगा। और इसके साथ 5 Speed मैन्युअल ट्रांसमिशन और चैन ड्राइव फीचर्स भी इस बाइक में मौजूद है। टेलीस्कोपिक फोर्क इस बाइक में आप सभी को मिलेगा।

Bajaj Pulsar N160 Original Price in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत ₹1,20,000 से ₹1,25,000 के बीच हो सकती है जबकि इस बाइक की ऑन रोड कीमत ₹1,40,000 से ₹1,50,000 तक हो सकती है।

Bajaj Pulsar N160 Bike ऑन रोड कीमत

हालांकि इस बाइक की अलग-अलग कलर वेरिएंट की कीमत अलग-अलग शहरों में अलग-अलग भी हो सकती है इस बाइक के ऑन रोड कीमत इसलिए इतना ज्यादा होता है। क्योंकि RTO + Insurance दोनों ही खर्च एक्स शोरूम कीमत के साथ जुड़ जाती है।

Bajaj Pulsar N160 Bike EMI Plans 

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतने ज्यादा रुपया नहीं है तो आप इस बाइक को ₹5,015 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *