Automobile

गर्मी में Full AC का मजा देने आ गयी 25.24kmpl माइलेज के साथ Maruti की Celerio कार मात्र रु.50,000 देकर लाये घर

गर्मी में Full AC का मजा देने आ गयी 25.24kmpl माइलेज के साथ Maruti की Celerio कार मात्र रु.50,000 देकर लाये घर

गर्मी में Full AC का मजा देने आ गयी 25.24kmpl माइलेज के साथ Maruti की Celerio कार मात्र रु.50,000 देकर लाये घर। हैचबैक सेगमेंट कारों की डिमांड भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा है। उसमें भी मारुति सुजुकी की हैचबैक की लोकप्रियता एक अलग ही मुकाम पर है। अगर बात कंपनी की कार मारुति सेलेरियो की करें, तो यह आकर्षक लुक के साथ आने वाली कंपनी की बजट सेगमेंट हैचबैक है।




इसे बाजार में काफी पसंद किया जाता है। इस कार में ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा काफी पॉवरफुल इंजन दिया गया है। इस कार का डिज़ाइन आकर्षक है और इसमें ज्यादा माइलेज भी आपको मिलता है।

गर्मी में Full AC का मजा देने आ गयी 25.24kmpl माइलेज के साथ Maruti की Celerio कार मात्र रु.50,000 देकर लाये घर 

यह भी पढ़े :-Hyundai का मार्केट से पत्ता साफ करने 28Kmpl माइलेज के साथ लांच हुई Toyota की 7-सीटर शानदार कार डिजिटल फीचर्स के साथ इतनी कम कीमत में ?

Maruti Suzuki Celerio LXI Engine 

Maruti Suzuki Celerio LXI में आपको तीन सिलेंडर वाला 998cc का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 5500 आरपीएम पर 65.7 बीएचपी की अधिकतम पावर और 3500 आरपीएम पर 89 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही ARAI द्वारा सर्टिफाइड 25.24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आपको मिलता है।

Maruti Celerio LXI Price 

इस कार के एलएक्सआई वेरिएंट की शुरुआती कीमत कंपनी ने 5,36,500 रुपये रखी है। ऑन रोड होने यह कीमत 5,91,126 रुपये हो जाती है। अगर आप इस कार को खरीदने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

Maruti Celerio LXI EMI Option  

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक Maruti Suzuki Celerio LXI पर बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,41,126 रुपये का लोन देती है। यह लोन 5 वर्ष की अवधि के लिए दिया जाता है और इसे हर महीने 11,444 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुकाना होता है। लोन मिल जाने के बाद इस कार को खरीदने के लिए आप 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-टकाटक फीचर्स के साथ रापचिक लुक में KTM की लंका लगाने आ गई Bajaj की Pulsar NS400Z कातिलाना बाइक जानिए कीमत और माइलेज…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *