AAj Tak Ki khabarTechTrending News

Google Pay Loan: गूगल पे से लोन लेना हुआ अब आसान, सिर्फ 5 ही मिनट में ले सकते है 3 लाख रुपए तक का लोन, यहां जाने..

आप यह तो जानते ही होंगे आजकल के डिजिटल जमाने में ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के लिए आप यूपीआई एप्लीकेशन का उपयोग  सबसे ज्यादा किया जाता है, लेकिन इससे कुछ साल पहले हम ऑनलाइन फंड ट्रांजैक्शन करने के लिए नेट बैंकिंग या फ्री क्रेडिट कार्ड अथवा डेबिट कार्ड  का उपयोग करते थे। यह तो आपको पता ही है आजकल ऑनलाइन फंड ट्रांसफर करने के लिए इंडिया में ज्यादातर लोग गूगल पे,  फोन पे अथवा पेटीएम मोबाइल एप्लीकेशन कर रहे हैं, अगर आप में से कोई  भी  उपयोगकर्ता  गूगल पे एप्लीकेशन का उपयोग करके ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करते हैं तो हम आप सभी को एक बहुत थी अच्छी जानकारी उपलब्ध करवा रहे हैं।

आप तो गूगल पर आपको फंड ट्रांसफर करने के साथ साथ उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन लोन भी देता है। अगर आप में से कोई गूगल पे  का उपयोग करता है तो आपके लिए बहुत ही अच्छी खुशखबरी की बात है।  क्योंकि हाल ही में DMI फाइनेंस लिमिटेड सोमवार को गूगल पे  पर्सनल लोन प्रोडक्ट लॉन्च करने का ऐलान किया है।  अब आपको मिनटों में पर्सनल लोन मिल जाएगा,अब आपको किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि गूगल पे के कस्टमर एप्लीकेशन तथा डीएमआई की  डिजिटल लोन प्रदान करने की स्किन से आप घर बैठे आसानी से 300000 तक पर्सनल लोन प्राप्त कर सकेंगे।

आपको यह तो पता ही होगा कि गूगल पर एक ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करने वाला एक एप्लीकेशन है जिसमें आप फोन नंबर या फिर क्यूआर कोड स्कैन करके किसी भी युवा के खाते में ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। यह एक जल्द से जल्द फंड ट्रांसफर पैसे करने वाली एप्लीकेशन है। इसके उपयोग से आप किस प्रकार का पेमेंट कर सकते हैं जैसे  मोबाइल रिचार्ज, एलआईसी पेमेंट, बिजली बिल का भुगतान तथा डीटीएच रिचार्ज आदि।

गूगल पे से लोन कैसे प्राप्त करें 
दोस्तों अगर आपका क्रेडिट स्कोर शानदार है और आप एक पर्सनल लोन लेने के लिए इच्छुक है तो फिर आपको बिना किसी इंतजार के तथा बिना किसी परेशानी के कुछ ही समय में गूगल पे के माध्यम से आप ₹100000 तक का लोन मिल सकता है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि गूगल पे एप्लीकेशन द्वारा जो लोन उपलब्ध करवाया जा रहा है इस लोन का लाभ  सभी व्यक्ति नहीं ले सकते हैं,  गूगल  पे के  इस लोन का लाभ वही व्यक्ति ले सकते है जिनकी  क्रेडिट हिस्ट्री बहुत ज्यादा अच्छी है, जिसमें से उनका कोई फोल्डर नहीं होगा तथा आवेदन रियल टाइम पर प्रोसेस किया जाएगा। इसके पश्चात  कस्टमर के बैंक अकाउंट मैं तत्काल लोन का पैसा कर दिया जाएगा  तो फिर इस स्कीम का लाभ लेने के लिए व्यक्ति का सिविल स्कोर अच्छा होना  जरूरी है ।

कितने समय में गूगल पे से लोन ले सकते हैं और क्या रेट
गूगल पे एप्लीकेशन के द्वारा पर्सनल लोन की सुविधा 150000 पिन कोड के साथ या फिर उससे भी अधिक के साथ निकाली जा सकती है। इससे व्यक्ति नई स्कीम के अंतर्गत अधिक से अधिक 26 महीनों के लिए लोन प्राप्त कर सकता है, जिसमें लोन करता को ₹100000 का लोन दिया जाएगा थोड़ी सी बात यह है कि इसमें जो भी व्यक्ति लोन लेता है उसके मन में एक सवाल है कि यह लोन तो दे देता है लेकिन इसके लिए इंटरेस्ट रेट क्या है फिर आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि गूगल पे से लगभग ₹500000 तक का लोन ले सकेंगे तथा लोन को वापिस भरने के लिए आपको कम से कम 3 महीने दिए जाएंगे और ज्यादा से ज्यादा 5 साल तक का समय दिया जाएगा  तथा इसमें से सर्वात में तो लोन की इंटरेस्ट रेट 1.33 परसेंट होगी इसके बाद  आपके खाते में लोन लेना है  उसके हिसाब से आपको लोन की किस्त बताई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *