Automobile

घर के छोटे-मोटे कामकाज के लिए Hero ने लांच किया सस्ता Electric Flash LX न्यू मॉडल जाने कीमत

घर के छोटे-मोटे कामकाज के लिए Hero ने लांच किया सस्ता Electric Flash LX न्यू मॉडल जाने कीमत। अगर आपको सिर्फ अपने छोटे-मोटे घर के कामकाज के लिए सस्ता सा इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहिए तो आप हीरो कंपनी के ट्रस्ट के साथ Hero Electric Flash LX की तरफ जा सकते हैं और 2024 के नए साल को अपने घर में ला सकते हैं तो आईए जानते हैं इसकी कीमत इसकी रेंज उसकी टॉप स्पीड और इसकी बैटरी वारंटी।



यह भी पढ़े :-मोदी सरकार ने लांच की नई सल्फर लेपित यूरिया किसानों की होगी बल्ले-बल्ले यह होगी Urea Gold की नई कीमत जाने 

What is the range of Hero Electric Flash LX?

इसमें आपको 85 किलोमीटर की सिंगल चार्ज में रेंज मिल जाएगी और इसमें आपको 250 वाट की मोटर पावर देखने को मिलेगा इसका मोटर टाइप BLDC है और इसको चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है इसके फ्रंट और रियर दोनों तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Features of Hero Electric Flash LX

इसमें आपको एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं और Low बैटरी अलर्ट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं इसमें आपको 3 साल की बैट्री वारंटी देखने को मिलती है और इसको स्टार्ट करने के लिए पुश बटन भी दिया हुआ है इसमें आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिलता है स्पीडोमीटर भी इसमें आपको डिजिटल देखने को मिलता है साथ ही में इसमें आपको पैसेंजर फुट्रेस्ट भी देखने को मिलेगा।

How much does Hero Electric Flash LX cost?

इसकी एक्स शोरूम कीमत 59640 है और इसकी ऑन रोड कीमत दिल्ली में आपको 63,073 पर पड़ जाएगी।अगर आप इसे डाउन पेमेंट पर लेना चाहते हो तो आपको ₹6000 डाउन पेमेंट करके ले सकते हो और अगर लोन पीरियड 12 महीने का लेते हो तो हर महीने की EMI ₹5,010 बनेगी और 24 महीने का लेते हो तो 2,426 रुपए बनेगी।

यह भी पढ़े :-Upcoming Yamaha RX100 नए टनाटन फीचर्स और कातिलाना लुक के साथ इस दिन आ रही भौकाल मचाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *