AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

किताब देने के बहाने बुलाकर छात्रा को OYO Hotel में ले गया दोस्त, फिर नशीला Cold Drink पिलाकर लूटी आबरू

गाजियाबाद के मोदीनगर में बीएड की छात्रा के साथ क्लास में साथ पढ़ने वाले दोस्त द्वारा कथित तौर पर ओयो होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने किताब देने के बहाने धोखे से उसे मोदीनगर बुलाया था। यह घटना एक साल पहले की बताई जा रही है। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।





गाजियबाद के खोड़ा इलाके की एक कॉलोनी में रहने वाली पीड़ित युवती नोएडा के एक कॉलेज से बीएड कर रही थी। वहां पर युवती की मुलाकात साथ पढ़ने वाले एक युवक से हो गई। यह जान-पहचान दोस्ती में बदल गई। युवती का आरोप है कि एक साल पहले युवक ने युवती को किताब देने की बात कहकर मोदीनगर मिलने बुलाया था। जब युवती मोदीनगर पहुंची तो वह उसे धोखे से अपने साथ एक ओयो होटल में ले गया। आरोप है कि वहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया गया।

युवती का यह भी आरोप है कि उस युवक ने इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। युवती ने अब एक साल बाद इस संबंध में मोदीनगर थाने में शिकायत देकर एफआईआर दर्ज कराई है।

किताब देने के बहाने बुलाकर छात्रा को OYO Hotel में ले गया दोस्त, फिर नशीला Cold Drink पिलाकर लूटी आबरू

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। युवती के साथ दुष्कर्म काफी पहले हुआ था और उसने अब तहरीर दी है। पुलिस गहनता से आरोपों की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *