AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG News : नक्सलियों के शव को लेकर लौट रहे जवानों पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में एक और नक्सली ढेर

नारायणपुर : छत्‍तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के नक्‍सल प्रभावित अबूझमाड़ इलाके में शुक्रवार को भी जवानों और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। खबरों के अनुसार इस मुठभेड़ में जवानों ने एक और नक्‍सली मार गिराया है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ उस वक्‍त हुई जब सुरक्षा बल के जवान गुरुवार को अबूझमाड़ इलाके में हुए मुठभेड़ में मारे गए सात नक्‍सलियों के शव को लेकर कैंप की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान घात लगाए नक्‍सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में एक नक्‍सली के मारे जाने की खबर है।





नारायणपुर के एसपी प्रभात कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा, नारायणपुर-बीजापुर जिले के सीमावर्ती पल्लेवाया हांदावाडा क्षेत्र में प्लाटून नंबर 16 और इंद्रावती एरिया कमिटी के नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बस्तर जिले के डीआरजी और बस्तर फाइटर्स के साथ एसटीएफ की टीमें संयुक्त नक्सल गश्त सर्च अभियान पर निकली थी।

इस दौरान नारायणपुर-बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षा बल के जवानों और नक्‍सलियों का आमना-सामना हो गया। नक्‍सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सात वर्दीधारी नक्‍सलियों को मार गिराया।

CG News : नक्सलियों के शव को लेकर लौट रहे जवानों पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में एक और नक्सली ढेर

शुक्रवार को जब नक्‍सलियों के शव को लेकर जवान वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नक्सलियों ने जवानों की टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। एसटीएफ के जवानों ने भी मुस्तैदी से मोर्चा संभाला और सुरक्षित आड़ लेते हुए जवाबी फायरिंग की। फायरिंग के बाद सर्च में एक वर्दीधारी नक्सली का शव और हथियार बरामद हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *