टेक्नोलॉजी

धमाकेदार ऑफर के साथ Jio ने launch किया 89 रुपये वाला न्यू Recharge Plan जिसमें मिलेगा सब कुछ फ्री

Jio New Recharge Plan 89 Rupees

धमाकेदार ऑफर के साथ Jio ने launch किया 89 रुपये वाला न्यू Recharge Plan जिसमें मिलेगा सब कुछ फ्री।जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की आज के टाइम में Reliance Jio की और से टाइम के मुताबित अपने ग्राहक के लिए New recharge plans को launch किया जा रहा।




new plan में मिलेगी एक मंथ की वैलिडिटी

अगर आप भी jio का sim यजु करते हो तो geocinema के लिए कंपनी के और से ₹29 वाले और 89 रुपए वाले प्लान को भी launch किया जायेगा। साथ ही दोनों प्लान में एक मंथ की वैलिडिटी भी दी जाएगी।

कैबिनेट ने रसोई LPG Gas Cylinder की subsidy पर लगाई 300 की मुहर जाने फटाफट

₹29 वाले recharge plan में क्या बेनिफिट्स मिलेंगे।

बता दे की 29 वाले recharge plan में यूजर्स को मात्र एक डिवाइस पर एक्सेस मिलेगा। जिसमे 4K रेजोल्यूशन वाला ad free internet भी दिया जायेगा। जिसके सिवाय आपको अब ये प्लान में पेड कंटेंट भी देख पाएंगे। अब ये  plan में consumer को टीवी पर कंटेंट का एक्सेस और online viewing जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

RBI big Update 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की नई गाइडलाइन अगर आपके पास भी है ये नोट तो जाने खबरे 

jio का 89 रुपए वाले recharge plan में क्या-क्या मिलेगा

जानकारी के मुताबित अगर आप भी jio की और से नए recharge plan 89 रूपए वाला करवाते हो तो आपको 1 मंथ Validity के साथ मिलेगा।अब ये plan में आपको चार डिवाइस पर jio cinema का access free मिलेगा। धमाकेदार ऑफर के साथ Jio ने launch किया 89 रुपये वाला न्यू Recharge Plan जिसमें मिलेगा सब कुछ फ्री

Smartphone की रेंज में बिक रही Yamaha MT 15 V2 की ऑफिस बॉय की फौलादी बाइक

jio cinema पर आपको HBO Max, Peacock, Paramount और Warner Bros Discovery के साथ दूसरे कंटेंट का एक्सेस मिलेगा। latest movie भी मिलेगा। जिस पर आप Game Of Thrones, House of the dragon समेत बहुत सी movie को प्रीमियम एक्सेस के साथ आप देख पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *