AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG Crime News : अवैध संबंध के शक में ससुर ने की बहू की हत्या, बोला- रोजाना फोन पर करती थी बात, 4 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में फोन पर बात करने के शक में ससुर ने अपनी बहू की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि दूसरे लड़के से फोन पर बात करने के कारण ससुर ने गड़ासा से मारकर बहू को लहूलुहान कर उसे कुएं में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने पति, सास-ससुर और देवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला जिले के डिंडो चौकी क्षेत्र का बचाता जा रहा है।‌





जिले के चेरा ग्राम पंचायत में नव विवाहिता पूजा यादव जिसकी उम्र 22 वर्ष है उसका‌ शव घर के पास एक कुंए से‌ बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि युवती झारखंड की रहने वाली है, इसका विवाह एक साल पहले गांव में रहने वाले आशीष यादव के साथ हुआ था। इस हत्या के बाद आरोपी‌ ससुराल वालों ने मायके पक्ष के लोगों को पूजा के किसी लड़के के साथ भाग जाने की सूचना दी थी। इस सूचना के बाद लड़की के पिता ने अपने एक परिचित को उसके घर जाने और उसके बारे में पता लगाने की बात कही थी। जब उनका परिचित बिटिया के घर गया तब उसने उसकी लाश कुएं में होने की सूचना मिली। जिसके बाद उसने लड़की के पिता को इस बारे में जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद लड़की पक्ष के लोग बड़ी संख्या में बेटी के घर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि जब मायके पक्ष के लोग ससुराल पहुंचे तब उसके पति समेत घर के लोग फरार हो गए। गांव में हंगामा की सूचना मिलने के बाद पुलिस भारी बल के साथ मौके पर पहुंची, और मामले को काबू किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जब गांव में हंगामा की सूचना मिली तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से पूजा की मौत होने की बात कही है। इस मामले को लेकर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मर्ग कायम कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है।  मामले में पुलिस ने आरोपी पति आशीष यादव जिसकी उम्र 23, ससुर जयप्रकाश यादव, सास रीता यादव और नाबालिक देवर के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

CG Crime News : अवैध संबंध के शक में ससुर ने की बहू की हत्या, बोला- रोजाना फोन पर करती थी बात, 4 गिरफ्तार

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह हत्या चरित्र शंका का पर की गई है। बताया जा रहे की पूजा अक्सर फोन पर किसी से बात करती थी। यही वजह थी कि परिवार के लोगों को शक था कि वह किसी लड़के से बात कर रही है। बताया जा रहा है कि 14 मई की रात को जब ससुर जयप्रकाश यादव सरपंच के घर से जन्मदिन की पार्टी करने के बाद लौटा तो उसने देखा कि बहु घर से दूर कुएं के पास किसी से फोन पर बात कर रही है। जिस बात से ससुर बहुत नाराज हो गया और गुस्से में उसने पशुओं का चारा काटने वाले लोहे के हथियार से उसके सिर पर मारा। इसके बाद सिर पर गहरी चोट होने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पूजा की मौत के बाद साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से परिवार के चारों लोगों ने उसकी लाश को कुएं में डाल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *