AAj Tak Ki khabarBILASPUR NEWSChhattisgarhCrimeTaza Khabar

Chhattisgarh: पैसे डबल करने का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपये ऐंठे, पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

Bilaspur News : बिलासपुर में पैसे डबल करने का झांसा देकर एक महिला ने लोगों से लाखों रुपये ऐंठ लिये। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला ने शेयर मार्केट में रुपये लगाने का झांसा लोगों को दिया था। फिलहाल पुलिस आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुरा मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।





पचपेड़ी धूर्वाकारी में रहने वाली राधिका ने 15 से 20 लोगों के समूह को निशाना बनाया, इसमें महिला-पुरुष शामिल हैं। उसने उनसे शेयर मार्केट में रुपये लगाकर पैसे डबल करने का झांसा दिया। राधिका ने उन लोगों को बताया कि शेयर मार्केट में रुपये लगाओ, जो एक साल में दोगुनी रकम मिलेगी। राधिका की बातों में आकर गांव के लोगों ने पैसे लगा दिये। करीब 84 लाख रुपए किस्तों मे नगद व ऑनलाइन उस दे दिए।

Chhattisgarh: पैसे डबल करने का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपये ऐंठे, पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

एक साल निकल जाने के बाद महिलाओं को रकम वापस नहीं मिली। तो उन्होंने राधिका से इसके बार में पूछा तो वह टालमटोल करने लगी और कुछ नहीं का इंतजार करने की बात कही। जब बार-बार कहने का बावजूद भी लोगों को उनके पैसे नहीं मिले तो उन्हें ठगी का एहसास हुआ। पीड़ितों ने पचपेड़ी थाना पहुंचकर राधिका भारद्वाज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *