Tech

DSLR को टक्कर देने 200MP Camera Quality और 5000mAh बैटरी के साथ इंडियन मार्केट में आग लगाने आ गया Redmi का Note 13 Pro 5G मॉडल जाने कीमत ?

DSLR को टक्कर देने 200MP Camera Quality और 5000mAh बैटरी के साथ इंडियन मार्केट में आग लगाने आ गया Redmi का Note 13 Pro 5G मॉडल जाने कीमत ? जब हम कोई स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोचते हैं तो सबसे पहले उसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में जरुर सोचते हैं तो हम आज के इस पोस्ट में आपको एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसकी कैमरा क्वालिटी काफी ज्यादा शानदार है यहां तक की इसकी कैमरा क्वालिटी एक बार तो डीएसएलआर की फोटो को भी टक्कर दे सकती है।




Redmi ने अपना एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसकी कैमरा क्वालिटी DSLR की कैमरा क्वालिटी से बेहतर दिखाई दे रही है आपको बताना चाहेंगे कि इसमें 200 मेगा पिक्सल की तस्वीर खींच सकते हैं जो कि आजकल बहुत ही कम स्मार्टफोन में आपको ऐसी क्वालिटी देखने को मिलती है साथ ही इस स्मार्टफोन की कीमत भी काफी कम होने वाली है जिसकी वजह से मध्यम वर्ग के लोग भी इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

DSLR को टक्कर देने 200MP Camera Quality और 5000mAh बैटरी के साथ इंडियन मार्केट में आग लगाने आ गया Redmi का Note 13 Pro 5G मॉडल जाने कीमत ?

यह भी पढ़े :-Income Tax Bharti 2024: बिना परीक्षा इनकम टैक्स में निकली सीधी भर्ती, जानिए आवेदन की जानकारी

Redmi Note 13 Pro 5G को अभी हाल ही कुछ समय पहले लांच किया गया है जिसकी अभी हर तरफ चर्चा है तो हमने इस पोस्ट में इसके बारे में आपको कीमत और इसकी फीचर्स की जानकारी दी हैं।

Redmi Note 13 Pro 5G smartphone Processor

Redmi Note 13 Pro 5G में 1800 नीटस की पिक ब्राइटनेस के साथ में 6.67 इंच का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ और गोरिल्ला ग्लास सिस्टम प्रोटेक्शन के साथ मिलता है। इस डिस्प्ले पर आप 1.5K के क्वालिटी के साथ वीडियो को देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए स्नैपड्रैगन 7s जनरेशन 2 का उपयोग किया गया है।

Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone Camera Quality

Redmi Note 13 Pro में इन स्क्रीन फ्रंट में 13MP सेल्फी कैमरा दिया गया है उसके साथ में रियर कैमरे में मुख्य कैमरा108MP बैक साइड की तरफ और उसके बाद 8 मेगापिक्सल का अन्य कैमरा और 2 मेगापिक्सल अन्य माइक्रो कैमरा भी दिया गया है जिसकी वजह से इस स्मार्टफोन में आप बड़ी ही आकर्षक फोटो खींच सकते हैं।

Redmi Note 13 Pro 5G Smartphone Price 

Redmi Note 13 Pro 5G में इतने ज्यादा स्पेसिफिकेशन होने और इंसान इस लेवल की कैमरा क्वॉलिटी होने की वजह डे इसके आमतौर पर आने वाले स्मार्टफोन को की तुलना में थोडी अधिक कीमत रखी गई है आपको बता दें कि Redmi Note 13 Pro 5G की मार्केट में कीमत ₹28,999 है इसके बाद कुछ डिस्काउंट भी मिल जाते है।

यह भी पढ़े :-Fortuner का गेम ओवर करने आ गई Mahindra की XUV 3XO न्यू ब्रांड SUV पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन में काफी Modern फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *