Automobile

Creta को धुल चटाने आ गई युवाओं का सपना पूरा करने डिजिटल फीचर्स के साथ Mahindra की XUV500 लक्ज़री कार धाकड़ इंजन और लम्बे माइलेज के साथ कीमत होगी बस इतनी ?

Creta को धुल चटाने आ गई युवाओं का सपना पूरा करने डिजिटल फीचर्स के साथ Mahindra की XUV500 लक्ज़री कार धाकड़ इंजन और लम्बे माइलेज के साथ कीमत होगी बस इतनी ?

Creta को धुल चटाने आ गई युवाओं का सपना पूरा करने डिजिटल फीचर्स के साथ Mahindra की XUV500 लक्ज़री कार धाकड़ इंजन और लम्बे माइलेज के साथ कीमत होगी बस इतनी ? भारत के अंदर सभी युवाओं का सपना होता है की एक अच्छी सी तगड़ी और सस्ती फोर व्हीलर खरीद सके तो आप सभी को बता दें कि महिंद्रा कंपनी के द्वारा न्यू मॉडल XUV कर भारतीय बाजारों में लॉन्च हो चुका है। इस न्यू फीचर्स वाले तगड़े कार में आपको 2179 सीसी की 4 सिलेंडर वाली इंजन मिलेगी। इस बाइक की सीटिंग कैपेसिटी 7 है।



Mahindra XUV के इस न्यू मॉडल कर में 70 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और 200 एमएम की ग्राउंड क्लीयरेंस दी गई है। ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन फीचर्स के साथ-साथ एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर स्ट्रिंग, ड्राइवर एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई फीचर्स इस फोर व्हीलर में दिया गया है।

Creta को धुल चटाने आ गई युवाओं का सपना पूरा करने डिजिटल फीचर्स के साथ Mahindra की XUV500 लक्ज़री कार धाकड़ इंजन और लम्बे माइलेज के साथ कीमत होगी बस इतनी ? 

यह भी पढ़े :-Samsung फ़ोन का बैंड बजाने लांच होने जा रहा Vivo का X Fold 3 Pro 5G मॉडल के साथ ये 5 स्मार्टफोन भी 5700mAh बैटरी के साथ कीमत जाने ?

यदि आप भी इस हाईटेक फीचर्स वाले तगड़ी XUV कार खरीदना चाहते हैं तो बता दे की कई सारे और भी एडवांस फीचर्स इस फोर व्हीलर में है जिसके बारे में पूर्ण रूप से जानकारी नीचे के निर्देश में दिया गया है। वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इस कार की कीमत के बारे में जानकारी भी आप सभी को दी गई है तो आप लोग इन सभी जानकारी को प्राप्त करने के लिए हमारे इस आर्टिकल को पूरा-पूरा अवश्य पढ़ें।

Mahindra XUV 500 All Features फीचर्स 

Engine And Power :- महिंद्रा कंपनी के द्वारा इस न्यू फोर व्हीलर में 2179 सीसी की बुलडोजर पावर वाली पावरफुल 4 सिलेंडर की इंजन दिया गया है। इसी वजह से यह फोर व्हीलर 152.87 bhp की मैक्सिमम पावर 3750 आरपीएम पर तथा 360 Nm का टॉर्क 1750 से लेकर 2800 आरपीएम पर उत्पन्न करता है।

Brakes And Tyres :- इस न्यू फीचर्स वाले धांसू फोर व्हीलर में आगे Ventilated Disc ब्रेक और पीछे Disc ब्रेक दिया गया है। इस फोर व्हीलर की अंदर ट्यूबलेस टायर मौजूद है।

Dimensions And Capacity :- आप सभी को महिंद्रा कंपनी के इस न्यू फोर व्हीलर में ग्राउंड क्लीयरेंस 200 mm मिलेगा। इस कार की कुल वजन 1725 किलोग्राम है। इस फोर व्हीलर की लंबाई 4485 mm, चौड़ाई 1890 mm, ऊंचाई 1785 mm है। 7 लोगों को बैठने की सीटिंग कैपेसिटी इस फोर व्हीलर में दिया गया है और 70 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दी गई है।

Top Speed And Mileage :- 185 किलोमीटर की टॉप स्पीड महिंद्रा कंपनी की इस न्यू फोर व्हीलर में दी गई है। और आप सभी को इस फोर व्हीलर में 15 Kmpl का माइलेज देखने को मिलेगा।

Safety Features :- सेफ्टी फीचर्स के रूप में इस फोर व्हीलर में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, 6 एयरबैग, साइड एयरबैग के साथ-साथ आप सभी को इस कार में सीट बेल्ट वार्निंग फीचर्स भी मौजूद है।

Mahindra XUV 500 Price कीमत

महिंद्रा कंपनी की इस न्यू मॉडल वाले XUV फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो उसके बारे में उसकी कीमत के बारे में जानना आवश्यक होगा। बता दें कि वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इस फोर व्हीलर की कीमत 12 लाख से लेकर 20.07 लाख तक हो सकती है। हालांकि इस फोर व्हीलर की अलग-अलग वेरिएंट मौजूद है।

यह भी पढ़े :-Jugad Viral Video: इंजीनियर को भी मात दे देगा इस शख्स का देसी जुगाड़ खेत जोतने के लिए मोटरसाइकिल को ही बना डाला ‘ट्रैक्टर’, देखे इंटरनेट पर वायरल वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *