Automobile

दिन के 70 रूपये के खर्चे में घर ले आये आंगन की शोभा बढ़ाने वाली Hero की Hf Deluxe आधुनिक फीचर्स के साथ

दिन के 70 रूपये के खर्चे में घर ले आये आंगन की शोभा बढ़ाने वाली Hero की Hf Deluxe आधुनिक फीचर्स के साथ। हमारे देश का बाइक बाजार काफी समृद्ध है। यहां आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली बाइकें आसानी से मिल जाती हैं। हीरो मोटोकॉर्प ने भी इसी क्रम में काफी जबरदस्त बाइकों को लांच किया है। आज हम आपको इसी कंपनी की हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के बारे में बता रहें हैं।




आपको जानकारी दे दें की यदि आप इस जबरदस्त बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको प्रतिदिन मात्र 70 रुपए ही खर्च करने होंगे। जी हां, आज हम आपको एक ऐसा जबरदस्त फाइनेंस यहां बता रहें हैं। जो किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है।

यह भी पढ़े :-Innova जैसे लुक के साथ Ertiga को दिन में तारें दिखाने आ गई Renault की 7-सीटर MPV कार तगड़े माइलेज के साथ मात्र 5 लाख में 

Hero Hf Deluxe बाइक के खास फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक में कंपनी ने 97.2 सीसी का दमदार इंजन लगाया है। यह इंजन 8 Ps की पावर तथा 8.05 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। कंपनी ने इस इंजन को 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा है। इसके डिजाइन को पहले से ज्यादा अपडेट किया गया है। इसमें आपको IBS ब्रेकिंग सिस्टम दिए गए हैं। इसके दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

दिन के 70 रूपये के खर्चे में घर ले आये आंगन की शोभा बढ़ाने वाली Hero की Hf Deluxe आधुनिक फीचर्स के साथ 

Hero Hf Deluxe बाइक की कीमत

आपको बता दें की हीरो मोटोकॉर्प की और से हीरो एचएफ डीलक्स खरीदने के लिए ऐसा जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। जिससे आपकी जेब पर ज़रा भी बोझ नहीं पडेगा। आपको बता दें की इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 59,998 रुपये से शुरू होकर 68,768 रुपए तक जाती है।

Hero Hf Deluxe बाइक डाउन पेमेंट

जानकारी दे दें की कंपनी ने ऐसा जबरदस्त फाइनेंस प्लॉन इस बार दिया है की आप मात्र 7,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर इस बाइक को घर ले जा सकते हैं। इसके लिए बैंक आपको 62,419 रुपए का लोन 3 साल के लिए 9.7% ब्याज दर पर प्रदान करता है। इसके बाद में 2,005 रुपए हर महीने ईएमआई के तौर पर आपको जमा कराने होते हैं। यहां पर यदि इसका डेली खर्च आप लगाए तो यह 70 रुपए से कम पड़ता है।

यह भी पढ़े :-Maruti WagonR 2024 का नया लुक देख Creta की बोलती बंद जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत आपके बजट में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *