Automobile

Innova जैसे लुक के साथ Ertiga को दिन में तारें दिखाने आ गई Renault की 7-सीटर MPV कार तगड़े माइलेज के साथ मात्र 5 लाख में 

Innova जैसे लुक के साथ Ertiga को दिन में तारें दिखाने आ गई Renault की 7-सीटर MPV कार तगड़े माइलेज के साथ मात्र 5 लाख में। मौजूदा समय में सबसे ज्यादा 7 सीटर SUV या MPV कारों को किया जा रहा है, और अगर ऑटोमोबाइल बाजार के प्राइस के हिसाब से तुलना की जाए तो Maruti Suzuki Eeco भारतीय बाजार में सबसे सस्ती 7-सीटर कार मानी जाती है।





ज़ब शानदार लुक और फीचर्स वाली 7 सीटर कार की बात होती हैं तो इसमें Renault Motors की एक बेहतरीन कार का नाम आता हैं। Renault Motors अपनी दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए पहचानी जानें वाली कंपनी है।

यह भी पढ़े :-Maruti WagonR 2024 का नया लुक देख Creta की बोलती बंद जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत आपके बजट में

Renault Triber, 7 सीटर सेगमेंट में बेहतरीन और बजट फ्रेंडली कार मानी जाती है। Renault की कार Triber आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है, आइए जानते हैं इसके Engine और Features के बारे में।

नई Renault Triber MPV कार: के आधुनिक विशेषताएँ

Renault Triber में फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई आधुनिक विशेषताएँ मिलते हैं, जिसमें 20.32 cm स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फोन कंट्रोल, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, स्मार्ट एक्सेस कार्ड, एलईडी डीआरएल, AC और Air Bags जैसे अपडेटेड फीचर्स देखे जा सकते हैं।

नई Renault Triber MPV कार: दमदार इंजन

रेनॉल्ट ट्राइबर में पावरफुल इंजन की बात करें तो इसमें 1.0 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन है, जो काफी पावरफुल होगा और यह इंजन 96 न्यूटन मीटर का टॉर्क और 72 PS की मैक्सिमम पावर जेनेरेट करता है।

नई Renault Triber MPV कार: माइलेज और स्पीड 

रीनॉल्ट की इस कार में आपको 5-Speed Manual & Automatic Transmission दोनों का विकल्प मिलता है। और इसके मायलेज की बात करें, तो रीनॉल्ट कंपनी का दावा है, कि यह 18 से 20 Km/l का Mileage देने में सक्षम है।

नई Renault Triber MPV कार: कीमत

Renault Triber MPV की प्राइस की बात करें तो Renault Triber की प्राइस 5 लाख 99 हजार रुपये (Ex-Showroom) से स्टार्ट होती है जो 8 लाख 97 हजार रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है। भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इसका मुकाबला Maruti Suzuki की Ertiga से है। जो मारुती की सबसे फेमस 7 सीटर कार हैं।

यह भी पढ़े :-बुढ़ापे में 49 साल की Karishma Kapoor पर चढ़ी जवानी, रच गयी हाथों में मेहँदी और सज गयी दुल्हन…, जानिए क्या है मामला?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *