AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

क्या जहर देने से हुई थी Mukhtar Ansari की मौत? मजिस्ट्रियल जांच की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बांदा: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत मामले की मजिस्ट्रियल जांच हो गई है। जिलाधिकारी ने उत्तर प्रदेश शासन को जांच रिपोर्ट भी सौंप दी है, जिसमें मुख्तार की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया गया है। मजिस्ट्रियल जांच में हार्ट अटैक से मुख्तार अंसारी की मौत होने की पुष्टि की गई है। बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद लगातार मौत की वजहों पर सवाल उठाए जा रहे थे, जिसके बाद मजिस्ट्रियल जांच की गई। बांदा के जिलाधिकारी की अध्यक्षता में अपर जिलाधिकारी बांदा ने जांच की थी।




परिजनों ने रिपोर्ट पर नहीं दिया जवाब

जांच रिपोर्ट आने के बाद मुख्तार अंसारी के परिजनों को भी नोटिस भेजा गया, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। मुख्तार के परिजनों को भेजी गई नोटिस में मौत के कारणों में आपत्ति या सबूत सौंपने को लेकर समय दिया गया था, लेकिन किसी परिजन ने कोई जवाब नहीं दिया। करीब 10 दिन पहले उत्तर प्रदेश शासन को जांच रिपोर्ट सौंप दी गई है। रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मुख्तार की मौत की पुष्टि हुई है।

क्या जहर देने से हुई थी Mukhtar Ansari की मौत? मजिस्ट्रियल जांच की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

28 मार्च को हुई थी मौत

बता दें कि 28 मार्च को माफिया मुख्तार अंसारी की जेल में तबीयत खराब हो गई थी। आनन-फानन में जेल प्रशासन के द्वारा उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मौत के बाद अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताया गया था। हालांकि मुख्तार के परिजनों और विपक्ष की ओर से लगातार मुख्तार को धीमा जहर दिए जाने के आरोप लगाए जा रहे थे। लगातार लग रहे आरोपों के बाद मामले की जांच के लिए बांदा जिलाधिकारी ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए थे, जिसकी रिपोर्ट आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *