Automobile

धुँआधार और टॉप इंजन के साथ मचाएंगी तबाही Bajaj Pulsar कि Twin Disc बाइक, बहुत कम कीमत मे

धुँआधार और टॉप इंजन के साथ मचाएंगी तबाही Bajaj Pulsar कि Twin Disc बाइक, बहुत कम कीमत मे

धुँआधार ओर टॉप इंजन के साथ मचाएंगी तबाही Bajaj Pulsar कि Twin Disc बाइक, बहुत कम कीमत मे जैसे की आप सभी को पता ही होगा की इंडिया में बाइक की कितनी डिमांड है। गांव हो या सहर हर जगह बजाज की बाइक देखने को मिलता है। जी हाँ दोस्तों अगर आप भी बजाज की बाइक खरदीने की सोच रहे है तो अब आप बेहद कम कीमत में बजाज की धांसू मॉडल Bajaj Pulsar Twin Disc ले सकते है , आइये जानते है इसके बारे में





यह भी पढ़िए :- 20 km के माईलेज के साथ मार्कट मे होंगी धमाकेदार एंट्री Mahindra कि XUV 700 कार की

Bajaj Pulsar Twin Disc में आपको 149.5 सीसी का 4-स्ट्रोक DTS-i इंजन मिलता है. यह इंजन 8000 RPM पर 14 PS की पावर और 6000 RPM पर 13.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको सिटी राइडिंग में भी अच्छा माइलेज देता है. कंपनी का दावा है कि ये बाइक 47.5 kmpl की माइलेज देती है.

जैसा कि नाम से ही पता चलता है, बजाज पल्सर ट्विन डिस्क में आपको आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलते हैं. इससे आपको बेहतरीन ब्रेकिंग पावर मिलती है, खासकर हाई स्पीड पर. ट्रैफिक वाली जगहों पर भी आप आराम से बाइक को रोक सकते हैं.

धुँआधार ओर टॉप इंजन के साथ मचाएंगी तबाही Bajaj Pulsar कि Twin Disc बाइक, बहुत कम कीमत मे

बजाज पल्सर ट्विन डिस्क अपने स्पोर्टी लुक के लिए जानी जाती है. इसमें आपको मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलैंप्स और एलईडी टेललाइट्स मिलती हैं. साथ ही, इसमें अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स भी दिए गए हैं जो हाई परफॉर्मेंस राइडिंग के लिए बेहतरीन हैं.

यह भी जानिए :- करारे फीचर्स के साथ बाजार में अपना रुतबा बनाने आ गई Hero Passion Pro की नई बाइक

इस बाइक में आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें आपको स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर जैसी जरूरी जानकारी मिल जाती है. इसके अलावा, इस बाइक में कंपनी ने नाइट्रोक्स शॉक एब्जॉर्बर भी दिए हैं जो आपको आरामदायक राइड का अनुभव कराते हैं.

बजाज पल्सर ट्विन डिस्क की सीट काफी आरामदायक है और इसका हैंडलबार भी अच्छी ऊंचाई पर दिया गया है, जिससे आपको लंबी राइड पर भी थकान नहीं होती है. इसके साथ ही, इस बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस भी अच्छा है, जिससे आप खराब रास्तों पर भी आसानी से निकल सकते हैं.

धुँआधार ओर टॉप इंजन के साथ मचाएंगी तबाही Bajaj Pulsar कि Twin Disc बाइक, बहुत कम कीमत मे भारत में बजाज पल्सर ट्विन डिस्क की शुरुआती दिल्ली ex-showroom कीमत लगभग ₹ 1.15 लाख है. लेकिन आपको इतना पैसा नहीं देना है , जी हाँ दोस्तों bikewale वेबसाइट में मात्र 55 हजार में ये बाइक बिक रहा है। और 2019 की ये धांसू बाइक अभी तक मात्र 35,000 km तक चली है। अगर आप खरीदने की इच्छुक है तो bikewale की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है

यह भी जानिए :- 5 रूपए का नोट बदल सकता है आपकी जिंदगी,कैसे आइये जानते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *