Automobile

धुआँधार फीचर्स के साथ मार्केट में एंट्री ली Tata sumo की कार ने, जिसकी कीमत भी बहुत कम है 

धुआँधार फीचर्स के साथ मार्केट में एंट्री ली Tata sumo की कार ने, जिसकी कीमत भी बहुत कम है 

धुआँधार फीचर्स के साथ मार्केट में एंट्री ली Tata sumo की कार ने, जिसकी कीमत भी बहुत कम है कार दशकों से अपने माइलेज, परफॉर्मेंस और मजबूती के चलते लोगों को अपना दीवाना बनाए हुए है. कार में कंपनी ने इतने सालों में ज्यादा कुछ बदलाव भी नहीं किए हैं लेकिन फिर भी इस कार की बिक्री पर असर नहीं पड़ा है. लेकिन अब बोलेरो को टक्कर देने के लिए टाटा ने अपनी कमर कस ली है.




Tata sumo कार इंजन डिटेल्स

इसके डीजल इंजन 2956 सीसी और 1978 सीसी और 1948 सीसी का है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर सूमो का माइलेज 14.07 से 15.3 किमी/लीटर है। सूमो 7 सीटर है और लम्बाई 4258mm, चौड़ाई 1700mm और व्हीलबेस 2425mm है।

यह भी पढ़िए :-Oneplus का धंधा मंदा करने आ गया Vivo V29 का लक्जरी लुक वाला स्मार्टफोन, HD कैमरा क्वालिटी और पावरफुल बैटरी के साथ

धुआँधार फीचर्स के साथ मार्केट में एंट्री ली Tata sumo की कार ने, जिसकी कीमत भी बहुत कम है

Tata sumo कार इंजन फीचर्स

इसी के साथ कार में आपको 6 एयरबैग, क्लाइमेट कंट्रोल एसी, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीट्स, रियर कैमरा, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, रियर एसी वेंट्स, कूल्ड ग्लव बॉक्स जैसे ढेरों फीचर्स आपको इसमें देखने को मिलेंगे.

यह भी जानिए :-कम कीमत में आया किलर फ़ोन Samsung के तरफ से Galaxy m15 स्मार्टफोन, फीचर्स मिलेंगे लदा लद 

Tata sumo कार की कीमत

धुआँधार फीचर्स के साथ मार्केट में एंट्री ली Tata sumo की कार ने, जिसकी कीमत भी बहुत कम है कार की कीमत की बात करे तो यह काफी किफायती है और बहुत कम कीमत मर मार्केट में लॉन्च हुई  चलिए अब इस कार की कीमत भी जानते है  8.93 लाख तक जाती है। सूमो गोल्ड के डीज़ल वेरीएंट की क़ीमत Rs. 5.26 लाख – Rs. 8.93 लाख के बीच है।

यह भी जानिए :-ग्राहकों को अपना दीवाना बनाने आ गया Samsung का Galaxy S22 फ़ोन, मिल रहा है आधी से भी कम कीमत में 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *