AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainment

अमेरिका में देवोलीना भट्टाचार्य के दोस्त की हत्या, एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से की मदद की अपील

देवोलीना भट्टचार्या के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने बताया कि उनके दोस्त अमरनाथ घोष की अमेरिका में मंगलवार की शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। देवोलीना ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर को टैग कर मदद मांगी है। उन्होंने दोस्त के शव को अमेरिका से वापस लाने की अपील की। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अकेला था और उसके पैरेंट्स की पहले ही मौत हो चुकी है।

दोस्त की हत्या के बाद मांगी मदद

देवोलीना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मंगलवार की शाम को अमेरिका के सेंट लुइस एकेडमी के पास में गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार में वह इकलौता बच्चा था। उसकी मां की 3 साल पहले मौत हो चुकी है। बचपन में पिता का निधन हो गया था।

आरोपी के बारे में सारी बातें अभी तक सामने नहीं आई हैं या शायद उसके कुछ दोस्तों के अलावा उसके परिवार में इसके लिए लड़ने वाला कोई नहीं बचा है। वह कोलकाता से था। बेहतरीन डांसर, पीएचडी कर रहा था, शाम को सैर कर रहा था और अचानक किसी अज्ञात ने उसे कई गोलियां मार दीं।’

अमेरिका में देवोलीना भट्टाचार्य के दोस्त की हत्या, एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से की मदद की अपील

 

नहीं मिली ज्यादा जानकारी

देवोलीना आगे लिखती हैं, ‘@IndianEmbassyUS अगर आप कुछ कर सकते हैं तो कृपया इसे देखें। कम से कम हमें उसकी हत्या का कारण तो पता चलना चाहिए। @DrSJaishankar @narendramodi’

एक यूजर के ट्वीट के जवाब में उन्होंने बताया कि वे लोग ज्यादा जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *