Automobile

Creta की हो गयी हवा टाइड जब सामने आया Maruti WagonR नया लुक जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत आपके अपने बजट में

Creta की हो गयी हवा टाइड जब सामने आया Maruti WagonR नया लुक जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत आपके अपने बजट में अब हमारे भारतीय ऑटो सेक्टर में आकर्षक दिखने वाली कारों का क्रेज दिन-व-दिन बढ़ते ही जा रहा है। ऐसे में Maruti कंपनी हमारे मार्केट में Maruti Suzuki WagonR का नया वर्जन भी पेश किया जा रहा है। अब engine और लुक को अपडेट भी किया जा रहा है।




यह भी पढ़े :-छोटे परिवारों का सपना पूरा करने Tata ने लांच की Nano इलेक्ट्रिक कार एडंवास फीचर्स के साथ 300km की धांसू रेंज जाने कीमत ?

Maruti Suzuki WagonR mileage माइलेज

Maruti Suzuki WagonR के engine में चेंज के साथ माइलेज में भी तगड़ा चेंज किया जाता है। साथ ही ये कार का पेट्रोल VXI AMT engine आपको 25.19 km प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होता है। जो 1.2-लीटर ZXI AMT पेट्रोल इंजन आपको 24.43 km प्रति लीटर का माइलेज देने में सफल होंगे।जिसके मुताबित ये कार का S-CNG ट्रिम आपको 34.05 किमी प्रति किलोग्राम का माइलेज भी देगा।

Maruti Suzuki WagonR Features स्मार्ट फीचर्स

Maruti Suzuki WagonR के कंपनी ने बहुत ही आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स भी दिखाई देंगे।साथ ही maruti  सुजुकी वैगनआर में आपको 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Android Auto और Apple Carplay, म्यूजिक सुनने के लिए चार स्पीकर ऑडियो सिस्टम, हिल होल्ड कंट्रोल, ब्लूटूथ और इंटरनेट कनेक्टिविटी, नेविगेशन जैसे फीचर्स भी दिखाई देंगे।

Maruti Suzuki WagonR Price कीमत 

Maruti Suzuki WagonR के रेंज की अगर बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक अब ये कार की रेंज 5.39 लाख रुपये से 7.10 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। जो इतने धांसू फीचर्स के लिए बहुत ही किफायती रेंज भी बताई जाती है।

Maruti Suzuki WagonR engine इंजन

Maruti Suzuki WagonR में आपको पॉवरफुल इंजन भी दिए जायेगे। Maruti WagonR में 3 engine के आप्सन भी दिए जायेगे।जिसमे पहला 1.0 लीटर पेट्रोल VXI AMT engine भी दिया जाता है। जो 67 बीएचपी पावर और 89 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होता है। दूसरे स्थान पर 1.2L ZXI AMT पेट्रोल engine भी दिया जाता है। जो 90 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 113 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क पैदा करने में भी सफल होता है। जिसके मुताबित 1.0-लीटर engine से लैस S-CNG वर्जन भी दिखाई देता है। जो 57 बीएचपी की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने में भी सफल होगा।

यह भी पढ़े :-100W की सुपर फास्ट चार्जिंग और अल्ट्रा वाइड कैमरा क्वालिटी के साथ लांच होने जा रहा OnePlus Nord CE 4 5G स्मार्टफोन इतनी कीमत में ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *