Automobile

35kmpl का शानदार माइलेज देने वाली Maruti की ये फॅमिली कार अब मात्र 95,000 रूपये में मचाएगी बवंडर 

35kmpl का शानदार माइलेज देने वाली Maruti की ये फॅमिली कार अब मात्र 95,000 रूपये में मचाएगी बवंडर।मारुति वैगनआर कार हैचबैक सेगमेंट में एक लोकप्रिय विकल्प है। इसकी कॉम्पैक्ट डिज़ाइन आंखों को खींचता है और कार को एक आकर्षक लुक देता है।





वैगनआर में ज्यादा केबिन स्पेस होने से सभी सदस्यों को बैठने की आरामदायक स्थान मिलता है। इसके साथ ही, इसमें अधिक बूट स्पेस भी है, जिससे लोग अपने सामान को सुव्यवस्थित तरीके से रख सकते हैं। इस कार में बेहतर प्रदर्शन के लिए कई आधुनिक सुविधाएं हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाती हैं।

Also read this:-भारतीय बाजार में लांच हुआ गरीबों का iPhone मात्र 8000 से भी कम में 256GB स्टोरेज और 32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी वाला Infinix का Hot 40i 5G स्मार्टफोन

Maruti WagonR कार: फीचर्स 

एक हैचबैक कार का राजा अगर आप एक छोटी परिवार के लिए एक विश्वसनीय, सस्ती और बेहतरीन कार खरीदना चाहते हैं, तो मारुति वैगनआर आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। यह कार हैचबैक सेगमेंट में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है, जिसके पीछे कई कारण हैं।

Maruti WagonR कार: इंजन 

शक्तिशाली इंजन मारुति वैगनआर में एक 1197 सीसी का इंजन है, जो आपको एक तेज और मजेदार ड्राइविंग अनुभव देता है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर 88.50 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 4400 आरपीएम पर 113 न्यूटन–मीटर का पीक उत्पन्न करता है

Maruti WagonR कार 2024: बड़ा बूट स्पेस

मारुति वैगनआर का एक और फायदा है कि इसमें एक 341 लीटर का बूट स्पेस है, जो इसे एक बहुत ही प्रैक्टिकल कार बनाता है। आप इसमें अपने सामान, सामान, बैग, या अन्य चीजों को आसानी से रख सकते हैं, जो आपको एक लंबी यात्रा पर जाने के लिए जरूरी हो सकती हैं.

Maruti WagonR: का माइलेज 

यह आपको एक अद्भुत माईलेज देता है, जो आपको अपने फ्यूल खर्च पर बचत करने में मदद करता है। यह कार  24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है,यह कार आपको एक बजट-फ्रेंडली और प्रदर्शनशील कार है, जो आपको एक बेहतर और सुरक्षित यात्रा का अनुभव प्रदान करती है.

35kmpl का शानदार माइलेज देने वाली Maruti की ये फॅमिली कार अब मात्र 95,000 रूपये में मचाएगी बवंडर

Also read this:-Ration Card से मोबाइल के जरिये 5 मिनट में बनेगा 5 लाख मुफ्त इलाज वाला Ayushman Card और भी चीजों में उठा सकते है इस कार्ड का लाभ, जाने पूरी जानकारी

Maruti WagonR: कहा से ख़रीदे

दोनों ही ऑप्शन देखते हुए, यह आपके आवश्यकताओं और बजट के आधार पर निर्णय लेने पर निर्भर करेगा। 2009 मॉडल की मारुति वैगनआर की कीमत 95,000 रुपये है और यह 1,05,000 किलोमीटर तक चली हुई है। यह कार कम बजट में उपलब्ध है और इसकी कंडीशन भी बेहतर है।

Price of WagonR 2011 Model

वहीं, 2011 मॉडल की वैगनआर की कीमत 1.5 लाख रुपये है, और यह 1,70,000 किलोमीटर तक चली हुई है। यह कार कंडीशन में अच्छी हो सकती है, लेकिन ज्यादा किलोमीटर तय करते समय इसे ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है। आपको निर्णय लेते समय यह भी ध्यान में रखना होगा कि कितना आप उपयोग में लेने की योजना बना रहे हैं और कितने समय तक आप वाहन का उपयोग करना चाहते हैं।

Also read this:-किसानों के लिए अच्छी खबर गाय-भैंस का दूध बढ़ाने का यह बस पपीते का करना होगा ऐसा इस्तेमाल, जाने A To Z फार्मूला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *